फोल्डेबल स्मार्टफोन: Vivo X Fold 3 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर हुआ टीज

Vivo X Fold 3 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर हुआ टीज
  • सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी किया गया है
  • वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च की घोषणा की है
  • फ्लिपकार्ट ने एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज बनाया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अपना फोल्डेबल हैंडसेट भारतीय बाजार में लाने की तैयारी में है। इस फोन का नाम वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो (Vivo X Fold 3 Pro) है। कंपनी ने आज (20 मई 2024) सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से भारत में वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च की घोषणा की है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से की जाएगी। वहीं स्मार्टफोन को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट ने एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज बनाया है।

हालांकि, वीवो की ओर से आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन के किसी भी फीचर्स की कोई जानकारी अभी नहीं दी है। बता दें कि, फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा से पहले ही उसके डिजाइन को टीज कर रही है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी जानकारी...

सोशल मीडिया पर लॉन्च की पुष्टि

वीवो ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट जारी किया है। इसमें कंपनी ने वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च घोषणा की है। साथ ही यह भी बताया है कि, आगामी फोल्डेबल फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होगी। वहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट ने भी लॉन्च के लिए एक समर्पित लैंडिंग पेज बनाया है। टीजर में टैगलाइन "द बेस्ट फोल्ड एवर" है और इसमें हिंज डिजाइन को दिखाया गया है। हालांकि, कंपनी ने यहां सटीक लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

कैसा है डिजाइन?

जानकारी के लिए बता दें कि, कंपनी ने हाल ही में चीन में एक गोलाकार रियर कैमरा हाउसिंग, एक कार्बन फाइबर हिंज और एक V3 इमेजिंग चिप के साथ फोलडेबल फोन लॉन्च किया था। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 8.03 इंच के इंटरनल फोल्डिंग पैनल के साथ 6.53 इंच का कवर डिस्प्ले मिलता है।

लीक रिपोर्ट में स्पेसिफिकेशन की जानकारी

इसके अलावा वीवो के आगामी फोल्डेबल फोन को लेकर कई लीक भी सामने आ चुके हैं, जहां इसमें दिए जाने वाले प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। बता दें कि, पिछले लीक में दावा किया गया है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो जुलाई की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Created On :   20 May 2024 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story