Raksha Bandhan offer: रक्षाबंधन के लिए अमेजन पर शुरू होने वाला है राखी स्‍टोर्स, मिलेंगे स्‍पेशल गिफ्ट्स और खास ऑफर

रक्षाबंधन के लिए अमेजन पर शुरू होने वाला है राखी स्‍टोर्स, मिलेंगे स्‍पेशल गिफ्ट्स और खास ऑफर
  • पारंपरिक और डिजाइनर राखी मिलेंगी
  • गिफ्ट कार्ड और शॉपिंग वाउचर मिलेंगे
  • रक्षा बंधन ऑफर में स्मार्ट डिवाइस भी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाई-बहन के अटूट प्रेम को दर्शाने वाले खास त्योहार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में इसकी तैयारियां बाजार में दिखने लगी हैं। साथ ही साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्‍लेटफॉर्म्स पर भी राखी, गिफ्ट और मिठाई के साथ अन्य चीजों के लिए विशेष ऑफर शुरू हो गए हैं। ई- कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) ने हाल में राखी स्टोर्स शुरू करने का ऐलान किया है। जिसके तहत 14 से 20 अगस्त के बीच विशेष रक्षा बंधन ऑफर दिए जा रहे हैं।

ग्राहकों को विशेष रूप से तैयार किए गए इन स्टोर्स में पारंपरिक और डिजाइनर राखी के साथ ही चॉकलेट, गिफ्ट, कस्टमाइजेबल ई-गिफ्ट कार्ड, प्रीमियम ग्रूमिंग, इलेक्ट्रिक डिवाइस, हैंडबैग्ज, स्मार्टवॉच, फुटवेयर, खिलौने, बोर्ड गेम्स व कई कैटेगरी के गिफ्टिंग ऑप्‍शन मिलेंगे।

रक्षा बंधन ऑफर

14 अगस्त से शुरू होने वाले रक्षा बंधन स्टोर पर ग्राहकों को खरीदारी पर शानदार डिस्काउंट मिलेगा। ऑफर के तहत ग्राहकों को 1,500 रुपए के न्यूनतम लेनदेन पर गिफ्ट कार्ड और शॉपिंग वाउचर पर 50 रुपए के कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक 2,500 रुपए या उससे अधिक के लेनदेन पर गिफ्ट कार्ड और शॉपिंग वाउचर पर 100 रुपए का कैशबैक भी पा सकते हैं।

डिजाइनर और रंग-बिरंगी राखियां

इन सात दिनों के दौरान रक्षाबंधन स्टोर्स में 'क्राफ्टवाटिका राखरी मैग्‍नेट' से आप गांवों के कारीगरों द्वारा हाथ से बनाई गई हैंडमेट राखी खरीद सकते हैं, जो काफी सुंदर और आकर्षक हैं। इसके अलावा यहां 'पिजेरा पर्सनलाइज्‍ड रुद्राक्ष राखी' अनूठे ब्रेसलेट के गोल्‍ड प्‍लेटेड चार्म पर नाम को खूबसूरती से लिखकर कर व्यक्तिगत बनाया जा सकता है।

राखी स्टोर्स पर 'रिद्धिका वेंचर्स स्‍टाइलिश कुंदन और एडी रिंग' में टॉक्सिन फ्री सामग्री से बनी, एंटी-एलर्जिक और त्वचा के लिए सुरक्षित, इस राखी को विशेष रूप से रिद्धिका वेंचर्स स्टूडियो द्वारा डिजाइन किया गया है और पूरे भारत में कारीगरों द्वारा हाथों से बनाया गया है।

ये डिवाइस भी हैं गिफ्ट के लिए खास

रक्षाबंधन के लिए आप गिफ्ट के लिए कई बेहतरीन​ डिवाइस की खरीदारी भी कर सकते हैं। इनमें 5th जेन अमेजन ईको डॉट अभी तक का बेस्‍ट साउंडिंग Echo Dot है और यह पिछली सभी जनरेशन के मुकाबले अधिक बास और क्‍लीयर वोकल्‍स देता है। वॉयस कंट्रोल एलेक्सा लाइट, एसी, टीवी, गीजर जैसे स्मार्ट डिवाइस के साथ काम करता है।

गिफ्ट के लिए बोट एयरडोप्‍स 141 ब्‍लूटूथ TWS ईयरबड्स भी खास हैं। ईयरबड्स 6 घंटे के नॉनस्टॉप प्लेटाइम सहित 42 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ आते हैं। इसके अलावा आप नाइज कलरफिट अल्‍ट्रा 3 ब्‍लूटूथ कॉलिंग स्‍मार्ट वॉच भी खरीद सकते हैं। यह एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्ट वॉच हार्ट रेट, मूवमेंट और कैलोरी को ट्रैक करती है।

Created On :   12 Aug 2024 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story