वक्फ बिल पर चर्चा: जेपीसी की बैठक में बीजेपी और टीएमसी सांसद के बीच झड़प, तृणमूल कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी के हाथ में चोट

जेपीसी की बैठक में बीजेपी और टीएमसी सांसद के बीच झड़प, तृणमूल कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी के हाथ में चोट
  • संयुक्त संसदीय समिति की बैठक में विवाद
  • बैठक में शामिल सदस्यों के बीच तीखी नोंक झोंक
  • टीएमसी सांसद बनर्जी चोटिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वक्फ बिल पर चर्चा करने के लिए बनाई गई संयुक्त संसदीय समिति की बैठक में बीजेपी और टीएमसी सांसद के बीच लाथ घूसे चले। बैठक में शामिल सदस्यों के बीच पहले तीखी नोंक झोंक के साथ झड़प हुई, बात मारपीट तक बढ़ गई।

आपको बता दें वक्फ बिल को लेकर जेपीसी की मीटिंग में भाजपा सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और तृणमूल कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी के बीच शुरू हुई झड़प मारपीट तक जा पहुंची। जिसमें टीएमसी सांसद बनर्जी चोटिल हो गए।

आपको बता दें जेपीसी की बैठक में दोनों नेताओं के बीच तीखी झड़प के दौरान टीएमसी बनर्जी ने पानी की कांच की बोतल फोड़ दी, जिससे वो चोटिल हो गए । गनीमत रही कि चोट हाथ में लगी। सांसद बनर्जी के हाथ में चार टांके आए हैं। झड़प के चलते बैठक को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया।

ये कोई पहला मौका नहीं जब वक्फ मीटिंक में विवाद हुआ हो, इससे पहले भी विवाद हुए है। इससे पहले संयुक्त संसदीय समिति की मीटिंग में जब गुलशन फाउंडेशन के सदस्य वक्फ (संशोधन) बिल का समर्थन करते हुए अपना सुझाव दे रहे थे, तब टीएमसी के कल्याण बनर्जी और शिवसेना (शिंदे) के सांसद नरेश म्हस्के के बीच तू-तू, मैं -मैं हूं थी।

Created On :   22 Oct 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story