विधानसभा चुनाव 2024: भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की, पीएम मोदी समेत 40 नेताओं के नाम शामिल

भाजपा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की, पीएम मोदी समेत 40 नेताओं के नाम शामिल
  • सूची में 40 बीजेपी नेताओं के नाम
  • पीएम मोदी समेत कई सीएम के नाम
  • सूची में शिवराज और मोहन यादव का नाम भी शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की। इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, मनोहर लाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं के नाम शामिल हैं। सूची में कुल 40 स्टार प्रचारकों के नाम है।

सूची में पहले नंबर पर पीएम मोदी का नाम है, वहीं दूसरे नंबर पर जेपी नड्डा और तीसरे पर राजनाथ सिंह का नाम है। जबकि चौथे नंबर पर अमित शाह का नाम है। सूची में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व मौजूदा सीएम डॉ मोहन यादव का नाम है। सूची में अंतिम यानि 40 नंबर पर बबीता फोगाट का नाम है।

90 विधानसभा सीटों वाले हरियाणा में एक ही चरण में मतदान होना है। वोटिंग एक अक्टूबर को होनी है। जबकि नतीजे चार अक्टूबर को आएंगे। हरियाणा में नामांकन की आखिरी तिथि 12 सितंबर है।

Created On :   13 Sept 2024 4:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story