पूर्व मंत्री की हत्या: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बाबा सिद्दीक़ी की हत्या को लेकर कहा इससे देशभर के लोगों में डर

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बाबा सिद्दीक़ी की हत्या को लेकर कहा इससे देशभर के लोगों में डर
  • पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की मुंबई में सरेआम हत्या
  • पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते ये लोग-केजरीवाल
  • जनता को अब इनके ख़िलाफ़ खड़ा होना ही पड़ेगा-केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित गुट)के नेता एवं राज्य के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की मुंबई में जिस प्रकार सरेआम हत्या कर दी गई, उससे ना केवल महाराष्ट्र बल्कि देशभर के लोगों में डर पैदा हो गया हैं।

पूर्व सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा मुम्बई में सरेआम NCP नेता की गोली मारकर हत्या की इस वारदात से ना केवल महाराष्ट्र बल्कि देशभर के लोग ख़ौफ़ज़दा हैं। दिल्ली में भी कमोबेश यही माहौल बना दिया है इन्होंने। ये लोग पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते हैं। जनता को अब इनके ख़िलाफ़ खड़ा होना ही पड़ेगा।

आपको बता दें मुंबई के बांद्रा (पूर्व) इलाके में शनिवार रात राकांपा (अजित) नेता और पूर्व राज्य मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। कार में सवार होकर आए हत्यारों ने अपने बेटे के दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़ रहे सिद्दीकी पर गोली बरसाई। और फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इनमें से एक यूपी और दूसरा हरियाणा का शातिर बताया जा रहा है।

Created On :   13 Oct 2024 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story