आरोप पर पलटवार: कंगना रनौत के ड्रग्स वाले बयान पर भड़की AAP, बीजेपी सांसद ने नशा पर पंजाब का नाम लिए बिना लगाया बड़ा आरोप

कंगना रनौत के ड्रग्स वाले बयान पर भड़की AAP,  बीजेपी सांसद ने नशा पर पंजाब का नाम लिए बिना लगाया बड़ा आरोप
  • कंगना रनौत फिर आई विवादों में
  • शराब और ड्रग्स से जुड़ा है मामला
  • किसान संगठन ने भी जताई आपत्ति

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयान के चलते विवादों में आ गई है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में पंजाब की वजह से नशा बढ़ा है। जिस पर अब आम आदमी पार्टी के सांसद मालविंदर सिंह कंग का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत खुद नशे की आदी है।

आप नेता ने घेरा

कंगना रनौत ने बिना पंजाब का नाम लिए कहा था कि पड़ोसी राज्य से हिमाचल में चिट्टा समेत कई चीजें आ रही हैं। वहां के युवा ड्रग्स और शराब पीकर आते हैं। जिसके बाद वे उत्पात मचाते हैं। कंगना के इस बयान पर पलटवार करते हुए आनंदपुर साहिब से आप सांसद मालविंदर कंग ने कहा कि अगर पूरे देश की करें तो सबसे ज्यादा नशा गुजरात में पकड़ा गया है। कंगना लगातार विवादित बयान दे रही है। उन्होंने कहा कि कंगना हिमाचल और पंजाब में फूट डालने का काम कर रही हैं।

किसान संगठन भी भड़के

बता दें कि, कंगना के इस बयान से किसान संगठन भी भड़के हुए हैं। साथ ही, किसानों ने तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कंगना के डोप टेस्ट की मांग की है। किसान नेता पंढेर ने कहा कि पंजाबी युवाओं पर चिट्टा खाने और शराबी कहने वाली कंगना रनौत को पहले खुद का डोप टेस्ट करवाना चाहिए। फिर दुनिया के सामने उनकी सच्चाई सामने आएगी। कंगना को खुद की सच्चाई पता होनी चाहिए।

जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि बुधवार को कंगना रनौत ने अपने गृह क्षेत्र भांबला की पंचायत सुलपुर जबोठ में ग्राम सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारे पड़ोसी राज्यों से हिमाचल प्रदेश में चिट्टा समेत कई अन्य चीजें आ रही हैं। जिसके चलते हमारे युवा बर्बाद हो रहे हैं। उन्होंने बिना पंजाब का लिए कहा था कि चिट्टा हो या उग्रता हो या अन्य, यह लोग बाइक पर हल्ला मचाते हुए आते हैं। साथ ही, ये लोग ड्रग्स और शराब पीकर उत्पात मचाते हैं। कंगना ने कहा था कि पड़ोसी राज्यों से चरस और चिट्टा हिमाचल में आ रहे हैं। जिससे पहाड़ की जवानी बर्बाद हो रही है। हमें प्रण लेना होगा कि हमारे बच्चे नशे की गिरफ्त में न आएं।

Created On :   3 Oct 2024 4:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story