बॉलीवुड: सोनाक्षी-जहीर ने शादी के लिए कानूनी औपचारिकताएं पूरी की; दुल्हन के घर पर भाई लव-कुश मौजूद नहीं

सोनाक्षी-जहीर ने शादी के लिए कानूनी औपचारिकताएं पूरी की; दुल्हन के घर पर भाई लव-कुश मौजूद नहीं
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने दुल्हन के नए अपार्टमेंट 81 ऑरिएट में अपनी सिविल शादी के लिए जरूरी कानूनी औपचारिकताएं पूरी की। यह अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा पश्चिम में रंग शारदा ऑडिटोरियम के पास है।

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने दुल्हन के नए अपार्टमेंट 81 ऑरिएट में अपनी सिविल शादी के लिए जरूरी कानूनी औपचारिकताएं पूरी की। यह अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा पश्चिम में रंग शारदा ऑडिटोरियम के पास है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा ने बीते वर्ष सितंबर में यह आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। यह इमारत की 26वीं मंजिल पर है। समुद्र के किनारे बना यह अपार्टमेंट 4,210.87 वर्ग फीट में फैला है। इसकी कीमत करीब 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

शादी से पहले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के अपार्टमेंट के लिए रवाना होने से पहले मजिस्द में पहुंचकर नमाज अदा की। एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें जहीर शादी के लिए अपने बैंडस्टैंड घर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोनाक्षी के साथ शनिवार रात उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी मौजूद थे। यो यो हनी सिंह भी रविवार को शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे।

रितेश और जेनेलिया देशमुख ने कहा कि वे शिल्पा शेट्टी के आलीशान बास्टियन रेस्टोरेंट में होने वाली शादी की पार्टी में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बात को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान शादी में शामिल होंगे या नहीं।

इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव और कुश अब तक मौके से गायब हैं।

सोनाक्षी और ज़हीर सात सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सलमान खान, ज़हीर के पिता के दोस्त हैं। सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को एक्शन-कॉमेडी 'दबंग' (2010) में बॉलीवुड में ब्रेक दिया था।

बता दें कि जहीर ने भी सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jun 2024 12:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story