बॉलीवुड: रजनीकांत ने की 'कल्कि 2898 एडी' टीम की तारीफ, बोले- भारतीय सिनेमा को अलग स्तर पर ले जाएगी फिल्म

रजनीकांत ने की कल्कि 2898 एडी टीम की तारीफ, बोले- भारतीय सिनेमा को अलग स्तर पर ले जाएगी फिल्म
तमिल फिल्मों के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की तारीफ की।

मुंबई, 29 जून (आईएएनएस)। तमिल फिल्मों के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की तारीफ की।

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार हैं।

रजनीकांत ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म की टीम के लिए एक नोट लिखा। एक्टर ने लिखा, "उन्होंने यह फिल्म देखी है। वाह! क्या शानदार फिल्म है। निर्देशक नाग अश्विन ने भारतीय सिनेमा को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। मेरे प्यार दोस्त अश्विनी दत्त, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और 'कल्कि 2898 एडी' की टीम को हार्दिक बधाई। पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है। गॉड ब्लेस।"

इस फिल्म की पहले ही एसएस राजामौली, यश, विजय देवरकोंडा, ऋषभ शेट्टी, नागार्जुन, संदीप रेड्डी वांगा और कई अन्य तारीफ कर चुके हैं।

बता दें कि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो भगवान विष्णु के दसवें अवतार 'कल्कि' की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

फिल्म में प्रभास 'भैरवा' के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइज ट्विस्ट लेकर आते हैं। दीपिका पादुकोण 'सुमति' की भूमिका में नजर आईं, जो मजबूत महिला हैं और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती हैं। वहीं 'कॉम्प्लेक्स' नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक किरदार में कमल हासन हैं।

रजनीकांत 33 साल बाद बिग बी के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। दोनों आने वाली फिल्म 'वेट्टैयान' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2024 1:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story