राष्ट्रीय: सचिन पायलट के करीबी खिलाड़ी लाल बैरवा ने छोड़ा भाजपा का साथ 

सचिन पायलट के करीबी खिलाड़ी लाल बैरवा ने छोड़ा भाजपा का साथ 
राजस्थान में सचिन पायलट के करीबी नेता ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

जयपुर, 29 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान में सचिन पायलट के करीबी नेता ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

भाजपा शासित राजस्थान में सियासी हलचल देखने को मिल रहा है। कांग्रेस से भाजपा में आए एवं सचिन पायलट के करीबी माने जाने वाले खिलाड़ी लाल बैरवा ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

भाजपा से इस्तीफा देने के बाद खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दो अलग-अलग विचारधारा है। मैं कांग्रेस से लंबे वक्त से जुड़ा था। कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा कुछ ऐसी स्थिति पैदा कर दी गई थी, जिसके कारण मुझे मजबूरन पार्टी छोड़नी पड़ी थी।

उन्होंने कहा, भाजपा में रहते हुए हमने काम करने और जनता की सेवा करने की कोशिश की। लेकिन करीब चार-पांच महीने रहने के बाद मैने देखा कि मैं वहां पर एडजस्ट नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए मैंने घर में बैठने और भाजपा से इस्तीफा देने का फैसला किया।

पत्र में अशोक गहलोत के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंडे में है कि पिछली सरकार ने आखिरी के छह महीने में जो काम किए, उसकी समीक्षा होना चाहिए। समीक्षा को लेकर मैने भाजपा से निवेदन किया हूं कि चार मुद्दों को लेकर समीक्षा होनी चाहिए।

कांग्रेस नेता सचिन पायलट से बात होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पायलट साहब नेता हैं। हमारी बात होती रहती है। किसी पार्टी को ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी आराम करना है और सही वक्त आने पर सही पार्टी में जाउंगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2024 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story