मानवीय रुचि: कांग्रेस शासित राज्यों में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को मलूक नागर नेे बताया कथनी-करनी में फर्क

कांग्रेस शासित राज्यों में पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को मलूक नागर नेे बताया कथनी-करनी में फर्क
आरएलडी नेता मलूक नागर ने कहा है कि कर्नाटक में चुनाव के बाद पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। यह तथाकथित इंडिया गठबंधन के कथनी और करनी में फर्क को दिखाता है।

दिल्ली, 15 जून (आईएएनएस)। आरएलडी नेता मलूक नागर ने कहा है कि कर्नाटक में चुनाव के बाद पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। यह तथाकथित इंडिया गठबंधन के कथनी और करनी में फर्क को दिखाता है।

चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी गारंटी कार्ड बांट रही थी, आज कर्नाटक में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी क्यों की गई है? जहां एनडीए की सरकार है, वहां डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी नहीं हुई।

जहां कांग्रेस की सरकार है, वहां पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। जनता के खिलाफ कांग्रेस पार्टी डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी करने का निर्णय ले रहे हैं।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी सरकार अल्पमत में है, हम जब चाहे सरकार को गिरा सकते हैं। खड़गे के इस बयान पर मलूक नागर ने पलटवार करते हुए कहा कि दस साल से वह गठबंधन करके विपक्ष का नेता बना रहे थे, इस बार विपक्ष में बैठने लायक हैं, तो अभी तक विपक्ष के नेता का नात तय नहीं कर पाए। खड़गे गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं, केंद्र में मोदी सरकार मजबूत स्थिति में है। सरकार अपने एजेंडे पर काम कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Jun 2024 3:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story