राजनीति: अमित शाह आज कटनी व मंडला में पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे जनसभा

अमित शाह आज कटनी व मंडला में पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे जनसभा
मध्य प्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार को मंडला और खजुराहो संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भोपाल, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार को मंडला और खजुराहो संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

तय कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को मंडला संसदीय क्षेत्र में और खजुराहो संसदीय क्षेत्र के कटनी में गुरुवार को जनसभा संबोधित करना है। वह दोपहर 12.50 बजे मंडला के रपटा घाट पर मां नर्मदा का दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे।

इसके बाद वह दोपहर 1.10 बजे सर्किट हाउस के सामने स्थित रानी दुर्गावती प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे एवं दोपहर 1.30 बजे पुलिस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंडला के बाद केंद्रीय गृहमंत्री शाह दोपहर 2.50 बजे कटनी पहुंचेंगे। वे विजयनाथ धाम मंदिर में दर्शन व पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद मेला ग्राउंड में उनकी जनसभा होगी।

-आईएएनएस

एसएनपी/सीबीटी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 April 2024 3:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story