राजनीति: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल के अपशब्द, कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान भाजपा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल के अपशब्द, कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान  भाजपा
राजस्थान में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने सभापति को अपशब्द बोले। इससे भड़की भाजपा ने कांग्रेस आलाकमान की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के चहेते नेता की यह जुबान ही कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान है।

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्थान में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री शांति धारीवाल ने सभापति को अपशब्द बोले। इससे भड़की भाजपा ने कांग्रेस आलाकमान की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के चहेते नेता की यह जुबान ही कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान है।

राजस्थान में हुए घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस आलाकमान की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राज्य की विधानसभा से जो वीडियो निकल कर सामने आया है, उसमें यह दिख रहा है कि विधायक शांति धारीवाल अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे सभापति को अपमानित कर रहे हैं और यहां तक धमकी दे रहे हैं कि विधानसभा में बोलने का समय दे दो, नहीं तो कोटा में रह नहीं पाओगे।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि शांति धारीवाल ने राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान को एक बार फिर से एक्सपोज कर दिया है। ये वही शांति धारीवाल है, जिन्होंने राज्य के मंत्री (अशोक गहलोत सरकार) के रहते हुए बलात्कार के मामले में राजस्थान के नंबर वन राज्य बनने को सही ठहराते हुए कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है।

ऐसे व्यक्ति को सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने टिकट भी दिया और जीतने के बाद अब वो विधानसभा में सभापति को अपशब्द बोलते हैं, धमकी देते हैं और इनके खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं होती है। यही कांग्रेस के मोहब्बत की असली दुकान है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2024 4:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story