राजनीति: बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी
बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा और उनके परिवार को पाकिस्तान से वाट्सएप कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्हें फोन आया है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुम बीजेपी से रुखसत नहीं हुए, तो तुम्हारा हश्र बुरा होगा। उन्हें +92305565843 नंबर से फोन आया।

जालंधर, 13 अगस्त (आईएएनएस)। बीजेपी नेता सतनाम सिंह बिट्टा और उनके परिवार को पाकिस्तान से वाट्सएप कॉल कर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। उन्हें फोन आया है। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुम बीजेपी से रुखसत नहीं हुए, तो तुम्हारा हश्र बुरा होगा। उन्हें +92305565843 नंबर से फोन आया।

सतनाम सिंह बिट्टा ने बताया कि फोन करने वाले ने उनसे धमकी भरे लहजे में कहा, “अगर तुमने बीजेपी नहीं छोड़ी, किसानों का नेतृत्व करना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पैरोकारी करना बंद नहीं किया, तो तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे।”

बिट्टा ने इस फोन कॉल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जिसको जो करना है, कर ले, मैं कल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ था, हूं और आगे भी रहूंगा। मैं बीजेपी का साथ नहीं छोड़ूंगा। अगर किसी को लगता है कि मैं इन धमकियों के आगे घुटने टेक दूंगा, तो यह उसकी गलतफहमी है।”

पुलिस कमिश्नर जालंधर स्वपन शर्मा ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद बीजेपी नेता को जांच का आश्वासन दिया और कहा कि आपको कोई आंच नहीं आने देंगे।

बीजेपी नेता नेता ने कहा, “उन्हें सुबह 11:15 बजे पाकिस्तान से फोन आया था। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर तुमने प्रधानमंत्री मोदी का साथ नहीं छोड़ा, तो तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे।”

उल्लेखनीय है कि पंजाब में लगातार कई राजनीतिज्ञों सहित अन्य हस्तियों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

बता दें कि सतनाम सिंह ने 2022 में कांग्रेस में उपेक्षित होने के बाद बीजेपी का दामन थामा था। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा था कि यहां एक छोटे से कार्यकर्ता को भी उसकी मेहनत के लिए सराहा जाता है, लेकिन वहां (कांग्रेस) ऐसा नहीं होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Aug 2024 9:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story