अपराध: मृतक ट्रेनी डॉक्टर के परिजनों से मिलने के बाद ममता ने कहा, अगर मामला नहीं सुलझा तो सीबीआई को दे देंगे

मृतक ट्रेनी डॉक्टर के परिजनों से मिलने के बाद ममता ने कहा, अगर मामला नहीं सुलझा तो सीबीआई को दे देंगे
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी और हत्या के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंची। उनसे मिलकर बंगाल सीएम ने उनका हालचाल जाना।

कोलकाता, 12 अगस्त (आईएएनएस)। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी और हत्या के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंची। उनसे मिलकर बंगाल सीएम ने उनका हालचाल जाना।

मिलने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि अगर पुलिस अगले रविवार तक मामले का खुलासा नहीं कर पाती है तो केस सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

इससे पहले सीएम आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का ऐलान कर चुकी हैं।

बता दें, महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और हत्या के बाद राज्य में काफी तनाव की स्थिति है। देश के अलग- अलग हिस्सों में डॉक्टर इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल संदीप घोष ने स्वास्थ्य विभाग को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, “एक डॉक्टर के तौर पर मैं इस हत्या को साधारण नहीं महसूस कर रहा हूं। इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया गया। यदि वह मेरी बेटी की मृत्यु होती तो मैं कभी इसे स्वीकार नहीं करता। मैं नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों कोलकाता आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। वह अस्पताल में स्नातकोत्तर द्वितीय वर्ष की मेडिकल छात्रा थीं और चेस्ट मेडिसिन विभाग में हाउस स्टाफ के रूप में भी काम कर रही थीं। अस्पताल के कर्मचारियों ने दोपहर करीब 12 बजे अस्पताल की आपातकालीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर उनका शव देखा था।

प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में ले जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो आरोपियों को फांसी की सजा दी जाएगी। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इस मामले में विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों को अगर राज्य सरकार पर भरोसा नहीं है, तो वे किसी अन्य जांच एजेंसी से संपर्क कर सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2024 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story