दर्दनाक हादसा: तीन मौतें... नवविवाहिता ने जहर पीकर दी जान, एक युवक ने फांसी लगाई, एक युवक की सडक़ हादसे में मौत

तीन मौतें... नवविवाहिता ने जहर पीकर दी जान, एक युवक ने फांसी लगाई, एक युवक की सडक़ हादसे में मौत
  • छिंदवाड़ा जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में तीन मौतें
  • नवविवाहिता ने की खुदखुशी, युवक ने लगाई फांसी
  • अन्य युवक की सड़क हादसे में गई जान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नवविवाहिता समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनपुरमल्टी की एक नवविवाहिता ने जहर पीकर जान दे दी। शहर के मिश्रा कॉलोनी के एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार शाम सिंगोड़ी के समीप हुए सडक़ हादसे में एक युवक की जान चली गई। वहीं एक अन्य गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच मेंं लिया है।

नवविवाहिता ने जहर पीकर दी जान

कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि सोनपुरमल्टी निवासी 27 वर्षीय निशा पति शुभम मालवी ने 29 अप्रैल को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन स्वास्थ्य में सुधार न होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में भी आराम न लगने पर निशा को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फांसी लगाकर युवक ने दी जान

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि मिश्रा कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय भूपेन्द्र पिता स्व. रामलाल तीतरमारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भूपेन्द्र अपनी मां के साथ रहता था। बेटे की मौत के बाद मां सदमे में है। भूपेन्द्र ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। बताया जा रहा है कि भूपेन्द्र नौकरी को लेकर तनाव में था, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसे में युवक की मौत

अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के खकरा चौरई निवासी 42 वर्षीय संजय पिता पूरनलाल साहू की सडक़ हादसे में मौत हो गई है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि बुधवार को अनाज व्यापारी संजय अपने साथी के साथ पिंडरईडबीर के लिए निकला था। सिंगोड़ी की समीप संजय सडक़ हादसे का शिकार हो गए। हादसे में संजय की मौत हो गई। वहीं उसके साथी को गंभीर चोट है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

Created On :   10 May 2024 4:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story