कोलकाता रेप-मर्डर कांड: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर ED की रेड, 100 लोगों की टीम कर रही छापेमारी

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर ED की रेड, 100 लोगों की टीम कर रही छापेमारी
पूर्व प्रिंसिपल सहित अन्य लोगों के ठिकानों पर छापा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता मामले में ईडी की एंट्री हो गई है। आरजी कर कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत उनसे जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों पर ED की छापेमारी जारी है। ईडी की रेड 5 से 6 जानकारी के मुताबिक, ईडी के लगभग 100 लोग छापा मार रहे हैं। दरअसल, कोलकाता हाई कोर्ट ने मेडिकल कॉलेज में वित्तीय अनियमितताओं का मामला सीबीआई को सौंप दिया था। मालूम हो कि, CBI ने संदीप घोष समेत चार लोगों को अरेस्ट भी किया था।

पूर्व प्रिंसिपल के खिलाफ दर्ज शिकायतें

आरजी कर अस्पताल के पूर्व उपाधीक्षक डॉ. अख्तर अली ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने संदीप घोष पर लावारिस डेड बॉडी की तस्करी और भ्रष्टाचार समेत कई आरोप लगाए थे। इन मामलों की जांच सीबीआई के हाथ में है। CBI ने संदीप घोष सहित घोष के सिक्योरिटी अफसर अली (44), अस्पताल के विक्रेता बिप्लव सिंघा (52) और सुमन हजारा (46) को हिरासत में लिया था। जानकारी के मुताबिक, यह लोग हॉस्पिटल में सामग्री की आपूर्ति करते थे।

साबीआई को सौंपा केस

आपको बता दें कि, कोलकाता पुलिस ने संदीप घोष के खिलाफ IPC धारा 120B, 420 और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 की धारा सात के तहत मुकदमा दायर किया था। पूर्व प्रिंसिपल पर 19 अगस्त को केस फाइल किया गया था, जिसके बाद 24 अगस्त को कोलकाता हाई कोर्ट ने CBI को मामला सौंप दिया था।

Created On :   6 Sept 2024 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story