आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन: Vivo X Fold 3 Pro भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, जानिए प्रमुख स्पेसिफिकेशन

Vivo X Fold 3 Pro भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, जानिए प्रमुख स्पेसिफिकेशन
  • फोल्डेबल फोन का टीजर जारी कर दिया है
  • लॉन्च डेट की जानकारी भी सामने आई है
  • फोन को 6 जून को लॉन्च किया जा सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अपना फोल्डेबल हैंडसेट एक्स फोल्ड 3 प्रो (Vivo X Fold 3 Pro) भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। इसकी घोषणा कंपनी ने हाल ही में की है। वहीं अब इसकी लॉन्च डेट की जानकारी भी सामने आ गई है। दरअसल, Vivo ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने पहले फोल्डेबल फोन का टीजर जारी कर दिया है।

कंपनी ने Vivo X Fold 3 Pro के लॉन्च से पहले एक माइक्रोसाइट भी तैयार की है। यहां डिस्क्लेमर सेक्शन पर फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख नजर आ रही है। क​ब होगा यह फोन लॉन्च और कितना होगा खास, आइए जानते हैं...

इस तारीख ​को भारत में होगा लॉन्च

Vivo X Fold 3 Pro के डिस्क्लेमर सेक्शन में '6 जून, 2024 तक इसकी लॉन्च तारीख के अनुसार' लिखा नजर आ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि, कंपनी भारत में अपने पहले फोल्डेबल फोन को इसी दिन लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्चिंग डेट की पुष्टि नहीं की है। लेकिन आने वाले दिनों में कंपनी इसकी घोषणा कर सकती है।

आपको बता दें कि, वीवो ने बीते दिन एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट जारी कर एक्स फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च घोषणा की है। साथ ही यह भी बताया था कि, आगामी फोल्डेबल फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से शुरू होगी। वहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट ने भी लॉन्च के लिए एक समर्पित लैंडिंग पेज बनाया है। टीजर में टैगलाइन "द बेस्ट फोल्ड एवर" है और इसमें हिंज डिजाइन को दिखाया गया है।

लीक रिपोर्ट में स्पेसिफिकेशन की जानकारी

इसके अलावा वीवो के आगामी फोल्डेबल फोन को लेकर कई लीक भी सामने आ चुके हैं, जहां इसमें दिए जाने वाले प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। पिछले लीक में दावा किया गया है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो जुलाई की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब Vivo X Fold 3 Pro के डिस्क्लेमर सेक्शन में 6 जून लिखा नजर आने पर लॉन्च की संभावना को बल दे दिया है।

Created On :   21 May 2024 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story