अपकमिंग स्मार्टफोन: Vivo V30 और Vivo V30 Pro इस दिन भारत में होंगे लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Vivo V30 और Vivo V30 Pro इस दिन भारत में होंगे लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी
  • भारत में 7 मार्च को दोपहर 12 बजे पर लॉन्च होगी नई सीरीज
  • ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई
  • Vivo V30 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने का मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने अपनी वी- सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर खुलासा कर दिया है। फोन सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इसमें वीवो वी30 (Vivo V30) और वीवो वी30 प्रो (Vivo V30 Pro) शामिल हैं। वीवो ने घोषणा की कि वीवो वी30 और वीवो वी30 प्रो के साथ वीवो वी30 सीरीज भारत में 7 मार्च को दोपहर 12 बजे पर लॉन्च होगी।

बता दें कि, वेनिला वीवो V30 को फरवरी की शुरुआत में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था। वहीं इसके प्रो मॉडल को 28 फरवरी को थाईलैंड में पेश किया जाएगा। उम्मीद है कि, इंडियन वेरिएंट में भी ग्लोबल मॉडल के समान स्पेसि​फिकेशन के साथ पेश किया जाएगा।

यहां होगा उपलब्ध

वीवो V30 सीरीज को लेकर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जो इसकी उपलब्धता की पुष्टि करती है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी दी है। जिसके अनुसार, Vivo V30 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिलेगी। इस लाइनअप में ओआईएस-सपोर्ट के साथ पोर्ट्रेट कैमरा और वीवो का सिग्नेचर ऑरा लाइट फीचर भी मिलेगा, जो बैक पैनल पर एक वर्गाकार एलईडी फ्लैश यूनिट के रूप में देखने को मिलेगी। कंपनी के विज्ञापन को देखकर पता चलता है कि, इसमें Zeiss लेंस दिया जाएगा।

आपको बता दें कि, इससे पहले, कंपनी ने पुष्टि की थी कि हैंडसेट कम से कम तीन रंगों- अंडमान ब्लू, क्लासिक ब्लैक और पीकॉक ग्रीन में उपलब्ध होंगे। वहीं इसके ग्लोबल वेरिएंट की बात करें तो यह, स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था। जिसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

ग्लोबल वेरिएंट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी OV50E सेंसर और ऑरा लाइट यूनिट के साथ अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल सेंसर से लैस दिया गया है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि ऑरा पोर्टेट लाइट की मदद से शानदार और ब्राइट फोटो क्लिक की जा सकेगी। यह लाइट सॉफ्टर होगी। साथ ही लाइट इफेक्ट को चेंज किया जा सकेगा।

संभावित कीमत

कंपनी वी सीरीज के स्मार्टफोन को करीब 30 से 35 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में बाजार में उतार सकती है। हालांकि, कीमत को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने फिलहाल नहीं दी है।

Created On :   26 Feb 2024 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story