टैबलेट: Redmi Pad Pro का 5G वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

Redmi Pad Pro का 5G वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर
  • Redmi Pad Pro 5G को लेकर टीजर जारी किया है
  • सीईओ लेई जून ने आगामी टैबलेट की पुष्टि की है
  • टीजर में स्टाइलस और कीबोर्ड भी दिखाया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ही अपने रेडमी पैड प्रो (Redmi Pad Pro) का 5G वर्जन पेश करेगी। हाल ही में कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है। कंपनी ने Redmi Pad Pro 5G को लेकर एक टीजर जारी किया है। वहीं सीईओ लेई जून ने कहा है कि, टैबलेट के यूजर्स एक टैप से Xiaomi/ Redmi फोन के हॉटस्पॉट से आसानी से जुड़ सकते हैं।

बता दें कि, Xiaomi ने अप्रैल में चीन में Redmi Pad Pro के वाई-फाई वर्जन को लॉन्च किया था। वहीं मई में इसे वैश्विक बाजारों के लिए पेश किया गया था। कितना खास होगा रेडमी पैड प्रो का 5G वर्जन और क्या है इसको लेकर जानकारी, आइए जानते हैं...

टीजर में क्या खास?

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में बिल्ट-इन डबल-साइडेड प्रोटेक्टिव केस के साथ स्टाइलस और कीबोर्ड भी दिखाया गया है। यहां 5G सपोर्ट मिलने की बात कही गई है। आपको बता दें कि, टैबलेट में पहले से ही 5G सपोर्ट वाला Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट मिलता है। ऐसे में आगामी टैबलेट में वाई-फाई वर्जन के डिजाइन और अन्य स्पेसिफिकेशन को बरकरार रखे जाने की संभावना है।

Redmi Pad Pro के स्पेसिफिकेशन

इस टैबलेट में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 12.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले मिलती है, जो कि 2.5K रेजॉल्यूशन (2560 × 1600) रेजॉल्यूशन देती है। इसका टच सैंपलिंग रेट 180Hz है और यह 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सिक्योरिटी मिली है।

Redmi Pad Pro के रियर में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एक इंफ्रारेड सेंसर दिया गया है। इसमें 128GB और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज का विकल्प मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी की सहायता से 1.5TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह टैबलेट एंड्रॉइड 14 बेस्ड हाइपरओएस पर काम करता है। इसमें 6GB और 8GB LPDDR4X रैम विकल्प के साथ ऑक्टा-कोर Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 710 GPU मिलता है। टैबलेट में 10,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

Created On :   29 May 2024 6:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story