न्यू ईयरबड्स: Redmi Buds 6 Active हाफ-इन-ईयर डिजाइन के साथ हुए लॉन्च, मिलेगी 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ

Redmi Buds 6 Active हाफ-इन-ईयर डिजाइन के साथ हुए लॉन्च, मिलेगी 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ
  • पारदर्शी कवर के साथ चार्जिंग केस दिया गया है
  • चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है
  • स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी रेडमी (Redmi) ने चुनिंदा वैश्विक बाजारों में अपने नए ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इनका नाम बड्स 6 एक्टिव (Buds 6 Active) है। खासियत यह कि, ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) हेडसेट में पारदर्शी कवर के साथ चार्जिंग केस और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है।

साथ ही इनमें स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। इन्हें चार रंग विकल्प ब्लैक, ब्लू, पिंक और व्हाइट में पेश किया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Redmi Buds 6 Active की कीमत

इन ईयरबड्स की कीमत MYR 69 (लगभग 1,300 रुपए) इसे Xiaomi मलेशिया वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। इयरफोन को Xiaomi Global वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है और Ali Express पर ये $14.90 (लगभग 1,300 रुपए) में उपलब्ध हैं।

Redmi Buds 6 Active के स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में हाफ-इन-ईयर डिजाइन है और इनमें 14.2mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। हैंडसेट में डुअल-माइक नॉइज रिडक्शन फीचर दिया गया है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि, यह बेहतर कॉल क्वालिटी प्रदान करता है।

इसमें पांच प्रीसेट इक्वलाइजेशन मोड दिए गए हैं। इनमें स्टैंडर्ड, एन्हांस्ड ट्रेबल, एन्हांस्ड बास, एन्हांस्ड वॉयस और बूस्ट वॉल्यूम शामिल हैं। इसमें Xiaomi Earbuds एप्लिकेशन का सपोर्ट मिलता है। जिससे यह क्विक पेयरिंग और इमर्सिव स्पैटियल ऑडियो को सपोर्ट करता है।

आपको ब्लूटूथ 5.4 डिवाइस के साथ-साथ 90ms लो लेटेंसी मोड का सपोर्ट मिलता है। इनमें दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि, एक बार चार्ज करने पर यह 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

वहीं ईयरबड्स कुल छह घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करते हैं। प्रत्येक बड्स में 37mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 475mAh की बैटरी है और यह USB टाइप-C पोर्ट से लैस है। इयरबड्स में स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग है।

Created On :   17 Aug 2024 2:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story