पावरफुल स्मार्टफोन: Realme ने नई सीरीज के हैंडसेट आने का संकेत दिया, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Realme ने नई सीरीज के हैंडसेट आने का संकेत दिया, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च
  • इस महीने के अंत तक लॉन्च हो सकता है नया फोन
  • वीडियो टीजर के माध्यम से नई सीरीज की जानकारी दी है
  • कंपनी रियलमी जीटी 6 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने हाल ही में भारत में रियलमी 12एक्स 5जी (Realme 12X 5G) को लॉन्च किया है। वहीं अब कंपनी ने भारत में एक नए स्मार्टफोन सीरीज के आने का इशारा दिया है। हालांकि, कंपनी ने इस सीरीज का नाम और लॉन्चिंग डेट की कोई जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस महीने के अंत तक रियलमी जीटी 6 (Realme GT 6) को लॉन्च कर सकती है।

हाल ही में Realme GT 6 को गीकबेंच, भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) और यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (एफसीसी) सहित कई सर्टिफाइड वेबसाइटों पर देखा गया है। फिलहाल, जानते हैं रियलमी के उन संकेतों के बारे में, जो आगामी स्मार्टफोन के लिए दिए गए हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रियलमी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो टीजर के माध्यम से नई स्मार्टफोन सीरीज के आने की घोषणा की है। टीजर के अनुसार, नई लाइनअप जल्द ही आएगी। यहां कंपनी ने "पावर अप" टैगलाइन के साथ पोस्ट किया है। वीडियो मेंब अपकमिंग सीरीज के सटीक नाम या स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Realme GT 6 को देखा गया

आपको बता दें कि, हाल ही में गीकबेंच और BIS वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3851 के हैंडसेट को देखा गया था। माना जा रहा है कि, यह फोन Realme GT 6 है और इसे जल्द ही ग्लोबल मार्केट में उतारा जा सकता है। इसी के साथ संबंधित फोन से जुड़ी कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आई हैं।

लिस्टिंग के अनुसार, Realme GT 6 को 16GB तक रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें अपर्चर f/1.8 के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा मिलने की बात कही जा रही है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर रन कर सकता है।

इसके अलावा लिस्टिंग से बड़ा बैटरी पैक की जानकारी भी मिली है। कहा जा रहा है कि, Realme GT 6 में 5,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

Created On :   6 April 2024 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story