आगामी स्मार्टफोन: Realme 13 Pro+ वेबसाइट TENAA पर हुआ लिस्ट, प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आए

Realme 13 Pro+ वेबसाइट TENAA पर हुआ लिस्ट, प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आए
6.7 इंच की AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है इसे पहला प्रोफेशनल AI कैमरा फोन कहा जा रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता रियलमी (Realme) लगातार अपने एक से बढ़कर एक हैंडसेट बाजार में उतार रही है। इसी क्रम में अब चीनी कंपनी 13 सीरीज (13 Series) को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इस सीरीज का एक हैंडसेट को टेलीकम्युनिकेशन सर्टिफिकेशन अथॉरिटी द्वारा TENAA सर्टिफिकेशन मिला है। इसकी लिस्टिंग से हैंडसेट के डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है।

आपको बता दें कि, इससे पहले Realme 13 Pro+ को फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) द्वारा सर्टिफिकेशन मिल चुका है। कैसा है इस फोन का डिजाइन और कितन खास होने वाले हैं इसके स्पेसिफिकेशन, आइए जानते हैं...

TENAA वेबसाइट की लिस्टिंग

Android Arena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme 13 Pro+ को TENAA वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। लिस्टिंग की मानें तो, स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी।

साथ ही तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें पीछे की तरफ एक बड़ा गोलाकार कैमरा आइलैंड हो सकता है। आगामी स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा मिलने की बात लिस्टिंग में कही गई है। जिसके साथ एक LED फ्लैश दी जाएगी।

इसके कैमरे में कई सारे AI फीचर्स मिलेंगे और इसे पहला प्रोफेशनल AI कैमरा फोन कहा जा रहा है। कैमरा आइलैंड के निचले हिस्से में "Hyperimage+" ब्रांडिंग उभरी हुई देखी गई है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

लिस्टिंग के अनुसार, Realme 13 Pro+ एंड्रॉइड 14 पर आधारित ColorOS 14 के साथ आ सकता है। इसमें 12GB तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 7s जेन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें 512GB तक स्टोरेज दी जा सकती है।

आगामी स्मार्टफोन को चार कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें पावर देने के लिए 5,050mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Created On :   5 July 2024 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story