आगामी स्मार्टफोन: Poco X6 Neo की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, इन फीचर्स के साथ फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध

Poco X6 Neo की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, इन फीचर्स के साथ फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध
  • पोको एक्स 6 नियो 13 मार्च को लान्च होगा
  • फोन के रियर में दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं
  • हैंडसेट को ब्लू कलर विकल्प में दिखाया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) भारतीय बाजार में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को एक्स 6 सीरीज (X6 Series) के तहत पेश किया जाएगा, जिसका नाम पोको एक्स 6 नियो (Poco X6 Neo) है। इस फोन को लेकर अब तक कई सारी जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं अब कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को कंफर्म किया है। यही नहीं, कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ आधिकारिक तौर पर फोन का डिजाइन भी टीज कर दिया है। इसमें आगामी हैंडसेट की प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ उसके कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया गया है। इस फोन को लेकर क्या है नई जानकारी? आइए जानते हैं...

नए टीज में क्या मिली जानकारी?

Poco X6 Neo ब्रांड का 2024 का पहला फोन होगा, जिसको लेकर पोको इंडिया ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से एक टीज जारी किया है। इसमें पुष्टि की गई है कि पोको एक्स 6 नियो भारत में 13 मार्च को दोपहर 12 बजे IST पर लॉन्च किया जाएगा। वहीं ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट पर आगामी हैंडसेट को ब्लू कलर विकल्प में दिखाया गया है। यहां इसका रियर कैमरा मॉड्यूल साफ देखा जाता है, जिसमें एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं।

पोको एक्स6 नियो के रियर कैमरा मॉड्यूल पर प्रिंट से पुष्टि होती है कि फोन में 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर सेंसर दिया जाएगा। आपको बता दें कि, X6 Neo को Redmi Note 13R Pro का रीब्रांडेड वेरिएंट बताया जा रहा है। वहीं ए​क लीक रिपोर्ट में पोको एक्स 6 नियो को 8 जीबी रैम और दो स्टोरेज विकल्पों के साथ भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी गई है।

फोन में OLED डिस्प्ले मिल सकती है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 93.3 प्रतिशत होगा। इसी के साथ "बेजल-लेस डिजाइन" मिलने की बात भी रिपोर्ट में कही गई है। इसके अलावा इसमें 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

बात करें कीमत की तो, रिपोर्ट में कहा गया है कि, X6 Neo को 18000 रुपए से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Created On :   9 March 2024 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story