टैबलेट: Poco Pad भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, मिलेगा 12.1 इंच डिस्प्ले और 10000mAh बैटरी

Poco Pad भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, मिलेगा 12.1 इंच डिस्प्ले और 10000mAh बैटरी
  • ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्रमोशनल बैनर जारी
  • अब तक इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है
  • पैड के ग्लोबल मॉडल में 12.1-इंच डिस्प्ले मिलती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) भारत में अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। इसको लेकर शाओमी (Xiaomi) सबब्रांड ने एक टीजर भी जारी किया है। वहीं ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक प्रमोशनल बैनर ने आगामी लॉन्च की जानकारी दी है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

आपको बता दें कि, पोको पैड को इस साल मई में वैश्विक स्तर पर पेश किया गया था। इसमें 12.1-इंच की डिस्प्ले के अलावा 10,000mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं इस आगामी टैबलेट को लेकर नए अपडेट के बारे में...

बैनर पर नहीं कोई नाम

पोको के भारत में लॉन्च होने वाले पहले टैबलेट को लेकर फ्लिपकार्ट पर एक प्रमोशनल बैनर देखा गया है। इसमें टैबलेट की फ्लिपकार्ट उपलब्धता की पुष्टि हुई है, लेकिन यहां कोई नाम मेंशन नहीं किया गया है। हालांकि, बैनर में जो इमेज है वह पोको पैड से मिलती जुलती है। ऐसे में कहा जा सकता है कि, कंपनी अपने पहले टैबलेट को जल्द भारतीय बाजार में उतार सकती है।

Poco Pad के ग्लोबली मॉडल के स्पेसिफिकेशन

इस टैबलेट में 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट वाली 12.1-इंच की 2.5K (2,560 x 1,600 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। इसका टच सैंपलिंग रेट 240Hz और और यह 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है। इसकी डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्स का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह एंड्रॉइड 14-आधारित हाइपरओएस आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करता है।

बेहतर परफोर्मेंस के लिए टैबलेट में 8GB LPDDR4x रैम के साथ 4nm ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो GPU दिया गया है। इस टैबलेट में 256GB UFS 2.2 ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है।

पावर बैकअप के लिए इसमें 10,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बात करें कनेक्टिविटी की तो, इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट मिलता है।

Created On :   10 Aug 2024 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story