आगामी टैबलेट: OnePlus Pad 2 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट

OnePlus Pad 2 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट
वनप्लस पैड प्रो का रीबैज्ड वर्जन कहा जा रहा है 12.1-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलने की उम्मीद बैक कैमरे में 13-मेगापिक्सल सेंसर होने की संभावना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी वनप्लस (OnePlus) इस महीने अपने नए टैबलेट को लॉन्च करने वाली है। ​इसे इटली के मिलान में 'वनप्लस समर' लॉन्च इवेंट में ग्लोबली पेश किया जाएगा। यहां हम बात कर रहे हैं वनप्लस पैड 2 (Oneplus Pad 2) की। माना जा रहा है कि, यह Oneplus Pad का सक्सेसर होगा, जिसमें कई सारे नए अपडेट देखने को मिलेंगे। साथ ही एक रिपोर्ट में इसे वनप्लस पैड प्रो (OnePlus Pad Pro) का रीबैज्ड वर्जन कहा गया है, जो कि बीते महीने जून में चीन में पेश किया गया था।

फिलहाल, Oneplus Pad 2 को लेकर नए लीक्स सामने आए हैं। इनमें इसकी प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की गई है। साथ ही इस टैबलेट के भारत में लॉन्च को लेकर कुछ सुझाव भी दिए गए हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में...

Oneplus Pad 2 के लीक स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर इशान अग्रवाल (@ishanagarwal24) ने Oneplus Pad 2 को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके अनुसार, इस आगामी टैबलेट में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 12.1-इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलने की उम्मीद जताई है।

डिस्प्ले 3,000 x 2120 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। साथ ही इसमें 900nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी और यह डॉल्बी विजन को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा टिपस्टर ने दावा किया कि वनप्लस पैड 2 में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC होने की संभावना है।

लीक​ की मानें तो, टैबलेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध हो सकता है। इसे 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें छह स्पीकर होने की भी संभावना भी जताई गई है।

लीक में कहा गया है कि, वनप्लस पैड 2 के बैक कैमरे में 13-मेगापिक्सल सेंसर होने की उम्मीद है, जबकि फ्रंट कैमरे में 8-मेगापिक्सल सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 9,500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो कि 67W वायर्ड सुपरVOOC चार्जिंग के साथ आ सकती है।

Created On :   6 July 2024 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story