आगामी स्मार्टफोन: OnePlus Nord CE 4 Lite का डिजाइन आया सामने, गीकबेंच लिस्टिंग से मिली चिपसेट की जानकारी

OnePlus Nord CE 4 Lite का डिजाइन आया सामने, गीकबेंच लिस्टिंग से मिली चिपसेट की जानकारी
एक्स पर इस स्मार्टफोन की एक लाइव इमेज में देखी गई है डिजाइन पहले की तुलना में काफी अलग नजर आ रही है इस आगामी स्मार्टफोन को गीकबेंच साइट पर भी देखा गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) के आगामी मॉडल नॉर्ड सीई 4 लाइट 5जी (Nord CE 4 Lite 5G) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस स्मार्टफोन की एक लाइव इमेज में देखी गई है। नई तस्वीर में डिजाइन पहले की तुलना में काफी अलग नजर आ रही है।

इसके अलावा OnePlus Nord CE 4 Lite 5G से जुड़ी एक अन्य लीक भी सामने आई है। जिसमें गीकबेंच स्कोर की जानकारी दी गई है। बता दें कि, इससे पहले ब्लूटूथ SIG वेबसाइट सहित कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। ऐसे में माना जा रहा है कि, इस फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

लीक हुई डिजाइन में क्या खास?

आगामी नॉर्ड सीई 4 लाइट की लीक हुई तस्वीर में जो डिजाइन दिखाई गई है, वह नॉर्ड सीई 3 लाइट और नॉर्ड सीई 4 से एक दम अलग है। हालांकि, @gadget_bits on X का दावा है कि यह आने वाले OnePlus Nord CE 4 Lite की तस्वीर है। इसकी डिजाइन को देखें तो इसके रियर में थोड़ा उठा हुआ कैमरा मॉड्यूल नजर आता है। यह हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus Ace 3V और Oppo K12x जैसा दिखाई देता है।

लिस्टिंग में 50-मेगापिक्सल कैमरे के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप का उल्लेख किया गया है। वहीं इसमें नीचे की तरफ मॉडल नंबर CPH2621 भी दिखाई देता है जो पुष्टि करता है कि यह Nord CE 4 Lite है, क्योंकि मॉडल नंबर पिछली रिपोर्ट में पाए गए मॉडल नंबर से मेल खाता है।

गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

इसके अलावा यह आगामी फोन गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ है। यहां दी गई जानकारी के अनुसार, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया जाएगा, जो एक ऑक्टा कोर चिपसेट है। इसी के साथ लिस्टिंग से पता चलता है कि आगामी फोन में 8GB रैम मिलेगी।

कितनी हो सकती है कीमत

Nord CE 4 Lite को नॉर्ड सीई 3 लाइट के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया सकता है। जिसकी वर्तमान में भारत में कीमत 17,999 रुपए है। ऐसे में आगामी फोन की कीमत इसी के आसपास हो सकती है।

Created On :   14 Jun 2024 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story