आगामी स्मार्टफोन: OnePlus Nord 4 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए इसके संभावित और लीक स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 4 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानिए इसके संभावित और लीक स्पेसिफिकेशन
  • स्मार्टफोन को 31,999 रुपए में पेश किया जा सकता है
  • 6.74-इंच OLED Tianma U8+ डिस्प्ले मिल सकती है
  • 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी होगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी वनप्लस (OnePlus) जल्द भारत में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। इसका नाम नॉर्ड 4 (Nord 4) है और इससे जुड़ी कई सारी लीक खबरें अब तक सामने आ चुकी हैं। वहीं अब एक लीक में इस फोन की लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन सहित कई महत्वपूर्ण जानकारी दी गई हैं।

इस हैंडसेट को भारत में पिछले साल जुलाई में लॉन्च किए गए नॉर्ड 3 का सक्सेसर माना जा रहा है। फिलहाल, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अब तक नहीं दी है। आइए जानते हैं OnePlus Nord 4 से जुड़े नए अपडेट के बारे में...

ऑनलाइन लीक में लॉन्च डेट और कीमत

OnePlus Nord 4 की औपचारिक घोषणा से पहले, एक टिपस्टर ने इसके इसके रेंडर, भारत लॉन्च की तारीख, कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। लीक के अनुसार, इस स्मार्टफोन को भारत सहित ग्लोबल मार्केट में 16 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसकी कीमत को लेकर कहा गया है कि, यह 31,999 रुपए में पेश किया जा सकता है।

OnePlus Nord 4 की लीक स्पेसिफिकेशन

लीक में कहा गया है कि, OnePlus Nord 4 में 6.74-इंच OLED Tianma U8+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz की रिफ्रेश रेट और 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

फोन के रियर में डुअल कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है, जिसमें 50- मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 8-मेगापिक्सल का IMX355 अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर शामिल है। जबकि, सेल्फी इमेज और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16- मेगापिक्सल का सैमसंग S5K3P9 सेंसर दिया जा सकता है।

सोशल मीडिया लीक के अनुसार, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर होगा। साथ ही इसमें 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी मिलेगी। लीक में कहा गया है कि, यह Android 14 OS पर काम करेगा। स्मार्टफोन निर्माता ग्राहकों को 3 साल का Android OS और 4 साल का सुरक्षा अपडेट देने का दावा किया गया है।

Created On :   4 July 2024 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story