आगामी स्मार्टफोन: OnePlus 13 अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च, पॉपुलर चीनी टिपस्टर ने लीक की जानकारी

OnePlus 13 अक्टूबर में हो सकता है लॉन्च, पॉपुलर चीनी टिपस्टर ने लीक की जानकारी
  • OnePlus 13 में कुछ बदलाव कैमरा डिजाइन में होंगे
  • क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट दिया जा सकता है
  • 2K डिस्प्ले और अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस (OnePlus) इन दिनों अपने नए हैंडसेट वनप्लस 13 पर काम कर रही है। इसको लेकर अब तक कई सारी लीक डिटेल सामने आ चुकी हैं। वहीं अब इसकी लॉन्च टाइम लाइन की जानकारी मिली है। जिसे एक प्रसिद्ध चीनी टिपस्टर ने लीक किया है।

एक अन्य रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि, वनप्लस 13 स्नैपड्रैगन के फ्लैगशिप चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 को शामिल करने वाला पहला डिवाइस हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने अब तक आगामी हैंडसेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

OnePlus 13 की लीक डिटेल

यह स्मार्टफोन OnePlus 12 का सक्सेसर माना जा रहा है, जिसे पिछले साल दिसंबर में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था। लेकिन, जिस तरह से लगातार OnePlus 13 की लीक रिपोर्ट सामने आ रही हैं, उम्मीद है कि इसे अक्टूबर में ही लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी डिजिटल चैट स्टेशन नामक एक प्रसिद्ध चीनी टिपस्टर से मिली है।

कैसा होगा कैमरा

एक अन्य लीक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 13 में कुछ बदलाव कैमरा डिजाइन में किए जा सकते हैं। इनमें पिछले मॉडलों के विपरीत पारंपरिक गोलाकार लेआउट से हटकर, ऊपरी-बाएं कोने में वर्टिकल स्टैक्ड रियर कैमरा होने की उम्मीद है। खास तौर पर कैमरों में से एक के चारों ओर एक चौड़ी रिंग होगी, जो डिजाइन को एक नया रूप देगी। कैमरा मॉड्यूल में Hasselblad ब्रांडिंग भी शामिल होगी, जो OnePlus 12 सीरीज में भी नजर आई थी।

हालांकि, Weibo पर एक विश्वसनीय स्रोत डिजिटल चैट स्टेशन ने सजेशन दिया था कि, OnePlus 13 वास्तव में इस नए कैमरा अरेंजमेंट को पेश कर सकता है। इसके अलावा बेहतर परफोर्मेंस के लिए वनप्लस 13 में क्वालकॉम का आगामी स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 2K डिस्प्ले और बेहतर सुरक्षा के लिए एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद है।

Created On :   2 Sept 2024 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story