अपकमिंग फोन: नथिंग फोन 2ए फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक

नथिंग फोन 2ए फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक
इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC मिलेगा 50-मेगापिक्सल सैमसंग GN9 सेंसर मिल सकता है कीमत करीब 36,800 रुपए से कम हो सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस के पूर्व सह-संस्थापक कार्ल पेई के नेतृत्व वाली कंपनी नथिंग (Nothing) जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह फोन नथिंग फोन 2ए है, जिसकी चर्चा लंबे समय से है। लेकिन अब इसकी आधिकारिक लॉन्च से पहले ही यूके स्थित कंपनी ने पुष्टि की है कि आगामी फोन भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। इसके अलावा इसकी लाइव इमेज सामने आ गई है। साथ ही इसके खास स्पेसिफिकेशन भी लीक हो गए हैं।

नए लीक में अपकमिंग स्मार्टफोन काले रंग में नजर आ रहा है। इसे सेल्फी कैमरे के साथ पंच कटआउट डिजाइन में दिखाया गया है। नथिंग फोन 2a को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC पर चलने के लिए तैयार किया गया है। कितना खास होगा ये फोन, आइए जानते हैं...

बनाया स्पेशल पेज

फ्लिपकार्ट ने नथिंग फोन 2ए स्मार्टफोन के आगमन की जानकारी देने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है। पेज पर हैंडसेट को "जल्द ही आ रहा है" टैग के साथ लिस्ट किया गया है और इसमें नथिंग कम्युनिटी अपडेट वीडियो है जिसमें कंपनी के सह-संस्थापक और मार्केटिंग लीड अकीस इवेंजेलिडिस आगामी हैंडसेट के बारे में बात करते हैं।

लीक में क्या खास

लीक के मुताबिक, नथिंग फोन 2ए में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। यह फोन एंड्रॉइड 13 पर रन करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50-मेगापिक्सल सैमसंग GN9 सेंसर और 50-मेगापिक्सल JN1 कैमरा दिया जा सकतर है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 फ्रंट कैमरा मिल सकता है। फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC प्रोसेसर मिल सकता है।

कीमत की जानकारी

टिप्स्टर Roland Quandt (@rquandt) ने X पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि नथिंग फोन 2ए स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा यह दावा भी किया है कि नथिंग फोन 2ए के बेस वेरियंट को 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा।

इस लीक में नथिंग फोन 2ए की कीमत की जानकारी भी दी गई है। लिसके अनुसार, इसकी कीमत 400 यूरो (करीब 36,800 रुपए) से कम हो सकती है। इस कीमत में यह फोन 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध होगा।

Created On :   5 Feb 2024 9:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story