स्मार्टफोन न्यू एडिशन: Nothing Phone 2a का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, ​जानिए कीमत और फीचर्स

Nothing Phone 2a का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, ​जानिए कीमत और फीचर्स
  • फोन को ग्राहक जून के पहले हफ्ते से खरीद सकेंगे
  • स्पेशल एडिशन की कीमत 27,999 रुपए रखी गई है
  • लॉन्च ऑफर के रूप में 1,000 रुपए का डिस्काउंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग (Nothing) ने भारत में नथिंग फोन 2ए (Nothing Phone 2a) का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी ने रेड, येलो और ब्लू कलर स्कीम के साथ बाजार में उतारा है। स्पेशल एडिशन सिंगल 12GB रैम+ 256GB कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध कराया गया है। इसे ग्राहक जून के पहले हफ्ते से खरीद सकेंगे।

आपको बता दें कि, इस हैंडसेट को कंपनी ने 5 मार्च को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ भारत में लॉन्च किया था। इसके एक महीने बाद ही कंपनी ने इस हैंडसेट का ब्लू कलर वेरिएंट पेश किया था। जबकि, अब कंपनी ने इसे एक बार से अनौखे डिजाइन और कलर में पेश किया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Nothing Phone 2a स्पेशल एडिशन की कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन के स्पेशल एडिशन की कीमत 27,999 रुपए रखी गई है, जो कि 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। सीमित समय के ऑफर के रूप में कंपनी 1,000 रुपए का डिस्काउंट भी दे रही है, जिसके बाद इसकी कीमत 26,999 रुपये हो जाती है। इसे 5 जून से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Nothing Phone 2a स्पेशल एडिशन का डिजाइन

स्मार्टफोन के स्पेशल एडिशन का डिजाइन रेगुलर मॉडल के व्हाइट कलर वेरिएंट पर आधारित है। लेकिन इसमें रियर पैनल पर रेड, येलो और ब्लू कलर के एक्सेंट हैं। ब्रांड ने डिजाइन को 'स्टोरी ऑफ कलर' के रूप में डिस्क्राइब्ड किया है। इसमें कैमरा मॉड्यूल और निचले हिस्से के चारों ओर ग्रे कलर के सेक्शन हैं। एक प्रेस विज्ञप्ति में, कंपनी ने कहा कि यह पहली बार है जब रेड, यूलो और ब्लू कलर को एक ही डिवाइस पर दिखाया गया है।

Nothing Phone 2a स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं ड्यूल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है। जबकि फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन Nothing OS 2.5 बेस्ड एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो प्रोसेसर दिया गया है। जबकि, पावर बैकअप के लिए 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Created On :   30 May 2024 8:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story