डिजाइन का खुलासा: Nothing Phone 2a का डिजाइन लॉन्च से पहले आया सामने, ड्यूल कैमरा यूनिट के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Nothing Phone 2a का डिजाइन लॉन्च से पहले आया सामने, ड्यूल कैमरा यूनिट के साथ मिलेंगे ये धांसू फीचर्स
  • 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा नथिंग फोन 2 ए
  • यूके स्थित OEM ने लॉन्च से पहले डिजाइन का खुलासा किया
  • भारत में निर्मित होने के कारण सस्ता होगा नया मॉडल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस के पूर्व सह-संस्थापक कार्ल पेई के नेतृत्व वाली कंपनी नथिंग (Nothing) के नेक्स्ट स्मार्टफोन की चर्चा लंबे समय से है। यहां हम बात कर रहे हैं नथिंग फोन 2ए (Nothing Phone 2a) की, जिसे 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इससे पहले ही हैंडसेट की कई सारी अहम जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में लॉन्च से पहले ही डिजाइन का खुलासा हो गया है। यूके स्थित OEM ने आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन से पर्दा उठाया है।

नए मॉडल फोन 2 ए को, फोन 1 की तुलना में रि- डिजाइन किए गए बैक पैनल के साथ सिंगल कलरवे में देखा गया है। बता दें कि, यह पहले ही स्पष्ट हो चुका है कि भारत में निर्मित होने के कारण नथिंग फोन का नया मॉडल पहले की तुलना में सस्ता होगा।

एक्स पर पोस्ट में दिखा डिजाइन

एक्स बाय नथिंग पर एक पोस्ट में शेयर किए गए वीडियो में, नथिंग फोन 2ए को व्हाइट कलर में दिखाया गया है। कंपनी के अन्य हैंडसेट की तरह, आगामी मॉडल में भी पारदर्शी रियर पैनल डिजाइन देखी गई है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा यूनिट को देखा जा सकता है, जिसके टॉप सेंटर में एक गोली के आकार के कैमरा मॉड्यूल हॉरिजॉन्टल फॉर्म में नजर आ रहा है। वहीं इसके कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर एलईडी मॉड्यूल हैं जो नथिंग के सिग्नेचर ग्लिफ़ इंटरफेस का हिस्सा हैं। इनमें से दो यूनिट को सर्कुलर आर्क में रखा गया है, जबकि दूसरी को रियर पैनल के दाईं ओर वर्टिकल रखा गया है।

फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि, कंपनी ने पहले पुष्टि की है कि नथिंग फोन 2a 5G- सपोर्ट वाले मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो SoC द्वारा संचालित होगा। इसमें 12GB रैम के साथ अतिरिक्त 8GB वर्चुअल रैम के साथ जोड़े जाने का दावा किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अन्य स्पेसिफिकेशन जैसे स्टोरेज, कैमरा, बैटरी, साथ ही कीमत, कलर ऑप्शन के बारे में कई बार जानकारी दी है।

संभावित और लीक फीचर्स

नथिंग फोन 2ए को लेकर अब तक कई सारे और संभावित फीचर्स सामने आए हैं। जिसके मुताबिक, फोन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की बात कही गई थी। इसके अलावा इसमें दो 50 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की जानकारी लीक रिपोर्ट में मिली थी।

Created On :   27 Feb 2024 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story