आगामी स्मार्टफोन: Motorola Edge 50 Neo सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर नजर आया, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए

Motorola Edge 50 Neo सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर नजर आया, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए
  • फुल-एचडी+ रेजॉल्यूशन वाली 6.36 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी
  • फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिल सकता है
  • हैंडसेट को ब्लैक, बेज, ब्ले और रेड कलर में दिखाया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने इस महीने की शुरुआत में भारत में एज50 (Edge 50) हैंडसेट को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी मोटोरोला एज 50 नियो (Motorola Edge 50 Neo) पर काम कर रही है। हाल ही में इसे TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

इस आगामी स्मार्टफोन को कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में इसमें दी जाने वाली डिस्प्ले के साथ ही कैमरा और चिपसेट की जानकारी मिली है। कितना खास होने वाला है ये हैंडसेट, आइए जानते हैं...

लिस्टिंग में प्रमुख फीचर्स की जानकारी

चीन में TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर मोटोरोला के एक हैंडसेट को मॉडल नंबर XT2409-5 के साथ देखा गया है। इसे मोटोरोला एज 50 नियो कहा जा रहा है। इस हैंडसेट को चीन में Moto S50 और अन्य ग्लोबल मार्केट में Motorola Edge 50 Neo के नाम से लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला एज 50 नियो में फुल-एचडी+ रेजॉल्यूशन वाली 6.36 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिल सकता है। जिसमें 50-मेगापिक्सल का मैन शूटर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर शामिल है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिल सकता है। इसे 2.5GHz की बेस कोर फ्रीक्वेंसी वाले चिपसेट के साथ दिखाया गया है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट हो सकता है। इसमें 4,310mAh की बैटरी मिल सकती है।

इसके अलावा टिपस्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर मोटोरोला एज 50 नियो के डिजाइन रेंडर लीक किए हैं। यहां हैंडसेट को ब्लैक, बेज, ब्ले और रेड कलर में दिखाया गया है।

Motorola Edge 50 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की HD सुपर pOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में AI-सपोर्ट के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 8GB LPDDR4X रैम के साथ स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 AE (एक्सेलरेटेड एडिशन) चिपसेट दिया गया है। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

Created On :   12 Aug 2024 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story