आगामी हैंडसेट: Moto G85 5G में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 चिपसेट, गीकबेंच पर आया नजर

Moto G85 5G में मिल सकता है स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 चिपसेट, गीकबेंच पर आया नजर
  • बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है
  • प्रोसेसर का कोडनेम "माल्मो" दिखाया गया है
  • हैंडसेट स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 से लैस हो सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) जल्द अपना नया हैंडसेट बाजार में लाने वाली है। इस फोन को हाल ही में बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। यह एक मिडरेंज G-सीरीज का स्मार्टफोन है, जिसका नाम मोटो जी85 5जी (Moto G85 5G) है। माना जा रहा है कि, कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है।

बता दें कि, मोटोरोला ने बीते सितंबर 2023 में मोटो जी84 4जी (Moto G84 5G) को लॉन्च किया था। ऐसे में कहा जा सकता है कि, आगामी हैंडसेट इसी फोन का सक्सेसर होगा जिसमें कई सारे नए अपडेट देखने को मिलेंगे। फिलहाल, जानते हैं गीकबेंच पर मिली जानकारी के बारे में...

गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

MySmartPrice के माध्यम से Moto G85 5G के लिए बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर एक लिस्टिंग हाल ही में प्रकाशित हुई थी। लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। इसमें 2.30GHz पर क्लॉक किए गए दो परफॉर्मेंस कोर और 2.02GHz की अधिकतम क्लॉक स्पीड वाले छह दक्षता कोर होंगे। यहां प्रोसेसर का कोडनेम "माल्मो" है- यह नाम यूएस चिपमेकर के किसी भी मौजूदा मॉडल से मेल नहीं खाता है।

माना जा रहा है कि, हैंडसेट स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 से लैस होगा, जिसकी घोषणा अब तक क्वालकॉम ने नहीं की है। इसके अलावा Moto G85 5G की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 939 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 2,092 अंक हासिल किए हैं।

गीकबेंच पर लिस्टिंग के अनुसार, Moto G85 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा। इस 12GB रैम का विकल्प मिल सकता है। हालांकि, इसकी स्टोरेज को लेकर यहां जानकारी नहीं दी गई है।

रिटेल वेबसाइट पर देखा गया

आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब Moto G85 5G की जानकारी सामने आई है। इससे पहले इस फोन को रिटेल वेबसाइट पर देखा गया था। यहां हैंडसेट की कीमत को लेकर जानकारी दी गई थी। इस फोन को यूरोपीय रिटेलर की वेबसाइट पर EUR 300 (लगभग 27,100 रुपए) की कीमत पर लिस्ट किया गया था। हालांकि, अब तक कंपनी ने अपने आगामी फोन को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Created On :   18 May 2024 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story