आगामी स्मार्टफोन: Lava Yuva 5G भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, जानिए कितना होगा खास

Lava Yuva 5G भारत में इस दिन होने जा रहा है लॉन्च, जानिए कितना होगा खास
  • Lava Yuva 5G की लॉन्चिंग डेट की घोषणा की
  • 30 मई को दोपहर 12:00 बजे किया जाएगा लॉन्च
  • एक्स पर पोस्ट में एक टीजर वीडियो शेयर किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) घरेलू बाजार में जल्द अपना नया 5G हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। हाल की कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा की है। इस फोन का नाम लावा युवा 5जी (Lava Yuva 5G) है और इसे इस हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसको लेकर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया है, जिसमें फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी गई है। आइए जानते हैं कितना खास होगा ये फोन, कब होगा लॉन्च? और कंपनी ने क्या दी जानकारी?

सोशल मीडिया पोस्ट पर लॉन्च डेट

लावा ने अपने एक्स हैंडल पोस्ट में Lava Yuva 5G के भारत में लॉन्चिंग को लेकर तारीख की घोषणा की है। जिसके अनुसार, लॉन्चिंग 30 मई को दोपहर 12:00 बजे होगी। इस पोस्ट में एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है, जिससे हैंडसेट के डिजाइन का पता चलता है।

लावा द्वारा पोस्ट किए गए टीजर में कैमरा स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। जिसके अनुसार, लावा युवा 5G में फोटोग्राफी के लिए एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर दिया गया है।

इसके ​अलावा रियर पैनल पर एआई ब्रांडिंग भी देखी जा सकती है। जिससे पता चलता है कि, लावा के आगामी फोन में फोटो और वीडियो के लिए कुछ एआई-आधारित फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। बैक पैनल मैट टेक्सचर के साथ तैयार किया गया है

कैमरे के अलावा, वीडियो में आगामी हैंडसेट की डिजाइन की भी झलक भी देखने को मिली है। कहा जा सकता है कि, देखने में यह कुछ हद तक Lava Yuva 3 की तरह नजर आता है। इसमें फ्लैट किनारे हैं। Lava Yuva 5G को लेकर ई- कॉमर्स साइट पर अमेजन पर एक माइक्रोसाइट अब वेबसाइट पर लाइव हो गई है।

Lava Yuva 5G की कीमत और उपलब्धता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लावा के इस आगामी स्मार्टफोन को किफायती रेंज में लॉन्च किया जा सकता हैं, जिसकी कीमत 15,000 रुपए से कम होने की संभावना है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Created On :   28 May 2024 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story