आगामी स्मार्टफोन: Lava Blaze X 5G की लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी आए सामने

Lava Blaze X 5G की लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक, प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी आए सामने
Lava Blaze X 5G में 16GB तक रैम मिल सकती है इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट मिल सकता है 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेक कंपनी लावा (Lava) घरेलू बाजार में 10 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन ब्लेज एक्स (Blaze X) लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने हाल ही में इसकी घोषणा की है। कंपनी ने इसका टीजर भी जारी किया, जिसमें डिजाइन का खुलासा हुआ। इसके अलावा अन्य कोई जानकारी कंपनी ने अब तक आधिकारिक रूप से शेयर नहीं की। लेकिन, हाल ही में इसके नए ऑनलाइन लीक में हैंडसेट से जुड़ी अहम जानकारी मिली हैं।

नए लीक में Lava Blaze X की कीमत का खुलासा किया गया है। यही नहीं इस हैंडसेट के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और यहां तक की इसके कलर ऑप्शन की जानकारी भी दी गई है। बता दें कि, Lava Blaze X की बिक्री प्राइम डे सेल के दौरान Amazon पर होगी। फिलहाल, जानते हैं इस नए लीक के बारे में...

लीक रिपोर्ट में क्या खास?

Lava Blaze X 5G को लेकर नए लीक में कहा गया है कि, इसमें 16GB तक रैम के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट मिलेगा। इसमें 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलने की बात भी कही गई है। ली​क रिपोर्ट की मानें तो आगामी स्मार्टफोन पर्पल और क्रीम या सिल्वर शेड में उपलब्ध हो सकता है।

रिपोर्ट में अज्ञात स्रोतों का हवाला

Ytechb की रिपोर्ट में अज्ञात स्रोतों का हवाला देते हुए कहा गया है कि, Lava Blaze X 5G को 4GB, 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में 128GB या 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। इसकी शुरुआती कीमत 15,000 रुपए से भी कम होगी।

Lava Blaze X 5G की लीक स्पेसिफिकेशन

नए ​लीक में कहा गया है कि, लावा के आगामी स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, हालांकि यहां स्क्रीन साइज मेंशन नहीं की गई है। वहीं इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप भी होने की संभावना जताई गई है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 14 के साथ पेश किया जाएगा। पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलने की बात कही गई है, जो कि 33W चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

ब्लेज एक्स में 64-मेगापिक्सल का सोनी IMX682 सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।बेहतर परफोर्मेंस के लिए मीडियाटेक के डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर मिल सकता है।

Created On :   6 July 2024 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story