ईयरबड्स: JBL Live Beam 3 भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्मार्ट चार्जिंग केस और हाई-रेज ऑडियो सपोर्ट

JBL Live Beam 3 भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्मार्ट चार्जिंग केस और हाई-रेज ऑडियो सपोर्ट
  • केस में 1.45-इंच की टच स्क्रीन मिलती है
  • हाई-रेज ऑडियो का सपोर्ट भी दिया गया है
  • अमेजन पर 13,999 रुपए के साथ लिस्ट है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक दिग्गज सैमसंग (Samsung) की पूर्ण स्वामित्व वाली हरमन इंटरनेशनल कंपनी ने आज भारत में नए ईयरबड्स जेबीएल लाइव बीम 3 (JBL Live Beam 3) को लॉन्च कर दिया है। खासियत यह कि, ईयरबड्स एक स्मार्ट चार्जिंग केस के साथ आते हैं, जिसमें 1.45-इंच की टच स्क्रीन मिलती है। आइए जानते हैं ईयरबड्स की कीमत और फीचर्स...

JBL Live Beam 3 की कीमत और उपलब्धता

प्रीमियम ऑडियो डिवाइस मेकर कंपनी ने इन ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और सिल्वर में उपलब्ध कराया है। कंपनी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, भारत में JBL Live Beam 3 की कीमत 24,999 रुपए रखी गई है। लेकिन, ई- कॉमर्स साइट अमेजन पर इसे 13,999 रुपए की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही इन्हें JBL India और Harman Audio वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है।

JBL Live Beam 3 की स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में सबसे खास है इसका स्मार्ट चार्जिंग केस, जिसमें 1.45 इंच की टच स्क्रीन दी गई है। JBL Live Beam 3 में दमदार साउंड के लिए 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। यह एक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ-साथ ट्रू अडेप्टिव नॉइज कैंसलेशन भी देता है। इसमें स्मार्ट एम्बिएंट साउंड मोड दिया गया है। इसके अलावा ईयरबड्स में JBL की स्पैटियल साउंड तकनीक का सपोर्ट भी मिलता है।

यह हाई-रेज ऑडियो प्लेबैक के लिए सोनी के LDAC कोडेक का सपोर्ट करता है। साथ ही बेहतर कॉलिंग के लिए ईयरबड्स में छह माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया गया है। TWS हेडसेट मानक ब्लूटूथ कोडेक (SBC) के साथ-साथ ब्लूटूथ 5.3 (इयरफोन) और ब्लूटूथ 5.1 (केस) कनेक्शन के साथ आता है, जो ब्लूटूथ मल्टीपॉइंट कनेक्टिविटी से लैस है। JBL Live Beam 3 को फुल चार्ज होने में दो घंटे का समय लगता है।

इसके प्रत्येक ईयरबड्स में 68mAh की बैटरी दी गई है, जबकि चार्जिंग केस में 680mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स ANC बंद होने पर 12 घंटे, ANC चालू होने पर 10 घंटे और ट्रू एडेप्टिव ANC चालू होने पर 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं। जबकि चार्जिंग केस अतिरिक्त 36 घंटे का प्लेबैक (ANC बंद होने पर) मिलता है। इसमें धूल और छींटों से बचाव के लिए IP55 रेटिंग दी गई है।

Created On :   18 Jun 2024 7:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story