स्मार्टवॉच: iQOO Watch GT चीन में 100+ स्पोर्ट्स मोड और eSIM सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई, जानिए इसकी खूबियां

iQOO Watch GT चीन में 100+ स्पोर्ट्स मोड और eSIM सपोर्ट के साथ लॉन्च हुई, जानिए इसकी खूबियां
  • 21 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है
  • इस वॉच में eSIM का सपोर्ट भी मिलता है
  • 1.85 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी आईकू (iQOO) ने घरेलू बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे वॉच जीटी (Watch GT) नाम दिया है। यह वॉच कोर डिजाइन के साथ आती है और इसका वजन केवल 33 ग्राम है। इसमें कई AI फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि, ब्लूटूथ के साथ स्मार्टवॉच 21 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसके अलावा इसमें eSIM का सपोर्ट भी मिलता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स...

iQOO Watch GT की कीमत

यह स्मार्टवॉच दो अलग-अलग वेरिएंट में आती है, इसमें ब्लूटूथ वेरिएंट की कीमत 499 युआन और eSIM वेरिएंट की कीमत 799 युआन रखी गई है।

iQOO Watch GT की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.85 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 390 x 450 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। यह क्विक-रिलीज सॉफ्ट रबर स्ट्रैप डिजाइन के साथ आती है। इसमें eSIM का सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें AI-संचालित रियल-टाइम वॉयस ट्रांसक्रिप्शन फीचर्स दिया गया है।

इसके अलावा यह स्मार्टवॉच यूजर्स को AI के साथ वॉच फेस बनाने की सुविधा भी देती है। यह नेविगेशन के लिए Baidu मैप्स पैक करता है। iQOO Watch GT "स्विमिंग ग्रेड वाटरप्रूफ" है और 2ATM तक के दबाव का सामना कर सकती है।

इसमें आपके द्वारा तय की गई दूरी, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप क्वालिटी और मासिक धर्म चक्र की निगरानी करने में सक्षम है। इन सबके अलावा, यह वॉच 100+ स्पोर्ट्स मोड, एक फिटनेस कोर्स और एक स्पोर्ट्स कोच वर्किंग कैपेसिटी के साथ आती है।

Created On :   12 July 2024 7:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story