आगामी टैबलेट: iQOO Pad2 Series की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का भी खुलासा हुआ

iQOO Pad2 Series की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का भी खुलासा हुआ
  • iQOO Pad 2 और iQOO Pad 2 Pro लॉन्च होंगे
  • दोनों टैबलेट को 31 मई को लॉन्च किया जाएगा
  • नए टैबलेट को लेकर एक टीजर भी जारी किया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी आईकू (iQoo) जल्द अपनी पैड 2 सीरीज (Pad 2 series) को लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर कंपनी ने घोषणा कर दी है। इस सीरीज के तहत कुल मॉडल को बाजार में उतारा जाएगा। इनमें आईकू पैड 2 (iQOO Pad 2) और आईकू पैड 2 प्रो (iQOO Pad 2 Pro) शामिल हैं। कंपनी के अनुसार, नेक्स्ट जेनरेशन टैबलेट को 31 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी ने नए टैबलेट को लेकर एक टीजर भी जारी किया है, जिससे इसकी डिजाइन की जानकारी सामने आई है। यही नहीं, टैबलेट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है। आइए जानते हैं पूरी डिटेल...

iQOO Pad 2 और Pad 2 Pro

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर इमेज से पता चलता है कि, टैबलेट मूल iQOO पैड के समान बैक पैनल के ऊपरी-बाएं कोने पर एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आएंगे। इसके वेनिला मॉडल में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 12.1-इंच डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 SoC प्रोसेसर मिलेगा। यही नहीं पावर बैकअप के लिए टैबलेट में 10,000mAh बैटरी मिलने की पुष्टि भी की गई है।

वहीं दूसरी ओर iQOO Pad 2 Pro में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी, लेकिन यह एक 3.1K रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ प्रोसेसर दिया जाएगा। जबकि, पावर बैकअप के लिए इसमें 11,500mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी।

अन्य स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा टिप्सटर DigitalChatStation ने टैबलेट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठाया है। जिसके अनुसार, iQOO Pad 2 के वेनिला मॉडल में मिलने वाली 12.1-इंच डिस्प्ले 2.8K (2800 X 1968) पिक्सल रेजॉल्यूशन देगी। वहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। जबकि, इस टैबलेट में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

बात करें iQOO Pad 2 Pro की तो इसमें 13 इंच की डिस्प्ले मिलने की बात कही गई है। वहीं इसके रियर में 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। प्रो वर्जन में 8 स्पीकर और 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इन स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

Created On :   20 May 2024 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story