आगामी स्मार्टफोन: iQoo Neo 9s Pro+ की लॉन्च डेट की हुई पुष्टि, मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 SoC और 5,500mAh बैटरी

iQoo Neo 9s Pro+ की लॉन्च डेट की हुई पुष्टि, मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 SoC और 5,500mAh बैटरी
  • ब्लू कलर वेरिएंट में डुअल-टोन डिजाइन है
  • फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा
  • इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQOO) ने मई में अपनी नियो 9 सीरीज (Neo 9 Series) के तहत नियो 9एस प्रो (Neo 9s Pro) को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इस लाइनअप में एक और हैंडसेट को जोड़ने वाली है। इसकी लॉन्च डेट की घोषणा भी कंपनी ने कर दी है। आगामी स्मार्टफोन का नाम नियो 9एस प्रो प्लस (iQoo Neo 9s Pro+) है और इसे तीन कलर ऑप्शन के साथ टीज किया गया है।

कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि, आगामी फोन स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 चिपसेट और 5,500mAh की बैटरी से लैस होगा जिसमें 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन को लेकर और क्या मिली जानकारी, आइए जानते हैं...

iQoo Neo 9s Pro+ की लॉन्च डेट

iQoo ने एक Weibo पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की कि iQoo Neo 9s Pro+ को 11 जुलाई को शाम 7:00 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) यूनिवर्सल स्टूडियो बीजिंग में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट में iQoo Watch GT, iQoo Pad 2 Pro और iQoo 1i TWS इयरफोन को भी पेश किया जाएगा।

आधिकारिक इमेज में iQoo Neo 9s Pro+ को बफ ब्लू, फाइटिंग ब्लैक और स्टार्ट व्हाइट (चीनी से अनुवादित) रंगों में दिखाया गया है। ब्लू कलर वेरिएंट में डुअल-टोन डिजाइन है।

iQoo Neo 9s Pro+ के स्पेसिफिकेशन

वीवो के उपाध्यक्ष जिया जिंगडोंग ने iQoo Neo 9s Pro+ के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया। जिसके अनुसार, इस आगामी हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा। साथ ही गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए वीवो के स्व-विकसित गेमिंग चिप Q1 द्वारा संचालित होगा। इसमें एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

iQoo Neo 9s Pro+ OriginOS 4.0 पर काम करेगा। इसे पावर देने के लिए 5,500mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 120W सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा मिलेगा। इसके अलावा iQoo Watch GT के AI फीचर्स के साथ आने की पुष्टि की गई है।

Created On :   3 July 2024 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story