आगामी स्मार्टफोन: Infinix Zero Flip 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन

Infinix Zero Flip 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, सामने आई प्रमुख स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन
  • भारत में कीमत 55,000 रुपए से कम होगी
  • कम से कम दो कलर ऑप्शन में लाया जाएगा
  • मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 पिचसेट मिलेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) भारत में जल्द ही अपने पहले फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसका नाम जीरो फ्लिप 5जी (Zero Flip 5G) है और कंपनी ने हाल ही इसकी लॉन्चिंग को कंफर्म किया था। हालांकि, अब तक इसकी सटीक लॉन्च डेट की घोषणा कंपनी ने अब तक नहीं की है। लेकिन इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की पुष्टि जरूर की है।

फिलहाल, लॉन्च से पहले इस आगामी फोल्डेबल फोन को लेकर एक टिप्स्टर ने अब पोस्टर लीक किए हैं। नए लीक के अनुसार, Zero Flip 5G भारत में 55,000 रुपए से कम कीमत में उपलब्ध होगा और इसे कम से कम दो कलर ऑप्शन में लाया जाएगा। आइए जानते हैं इस हैंडसेट से जुड़ी पूरी डिटेल...

Infinix Zero Flip 5G की भारत में कीमत और कलर ऑप्शन

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में Twitter) पर एक पोस्ट में Paras Guglani (@passionategeekz) द्वारा साझा किए गए लीक के अनुसार, Infinix Zero Flip 5G को जल्द ही भारत और वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। लीक की मानें तो इसकी कीमत 50,000 और 55,000 रुपए होगी। टिपस्टर ने दो पोस्टर भी शेयर किए हैं, जिससे पता चलता है कि हैंडसेट ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

Infinix Zero Flip 5G के लीक स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर द्वारा शेयर किए गए पोस्टर के अनुसार, Infinix Zero Flip 5G में 1,080x2,640 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करने वाली 6.9-इंच की फुल एचडी+ LTPO AMOLED इनर डिस्प्ले और 1,056x1,066 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करने वाली 3.64 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी। दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएंगी।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और बाहर की तरफ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा, जबकि अंदर की स्क्रीन में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) के साथ 50-मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

इस स्मार्टफोन में 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट, 8GB रैम और 512GB स्टोरेज होगी। हैंडसेट Android 14 पर चलेगा जिसके ऊपर कंपनी की XOS 14.5 स्किन होगी। इसके अलावा लीक में कहा गया है कि, डिवाइस में 4,720mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं सुरक्षा के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

Created On :   21 Sept 2024 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story