आगामी स्मार्टफोन: Honor Magic 7 Pro के फुल स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुए लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 चिपसेट

Honor Magic 7 Pro के फुल स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुए लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 चिपसेट
  • 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.82 इंच की डिस्प्ले मिलेगी
  • इसमें आई प्रोटेक्शन 3.0 मिलने की संभावना जताई गई है
  • इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) इन दिनों अपनी मैजिक सीरीज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी ऑनलाइन सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी मैजिक 7 प्रो (Magic 7 Pro) हैंडसेट पर काम कर रही है और इसे Magic 6 Pro 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जिसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया था।

इस स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। जिसके अनुसार, फोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 चिपसेट और 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलने की उम्मीद है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के लीक फीचर्स के बारे में...

Honor Magic 7 Pro के लीक स्पेसिफिकेशन

CNMO की एक रिपोर्ट के अनुसार, Honor Magic 7 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.82 इंच की 2K डुअल-लेयर OLED क्वाड-कर्व्ड एज डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इसमें आई प्रोटेक्शन 3.0 मिलने की संभावना जताई गई है। साथ ही इसमें कुनलुन ग्लास की सुरक्षा मिल सकती है। सेल्फी के लिए आगामी फोन में 3D डेप्थ सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का सेंसर मिलने की उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया जा सकता है। इसमें 50-मेगापिक्सल का ओमनीविजन OV50H प्राइमरी सेंसर, सेकंडरी अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का सेंसर और तीसरा 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX882 पेरिस्कोप टेलीफोटो शूटर या 200-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL HP3 सेंसर शामिल हो सकता है।

इस स्मार्टफोन में LPDDR5X रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 चिपसेट मिल सकता है, जिसमें UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज मिल सकती है। वहीं पावर देने के लिए इसमें तीसरी पीढ़ी की किंगहाई लेक बैटरी तकनीक सपोर्ट वाली 5,800mAh की बैटरी होने की मिल सकती है, जो कि 100W वायर्ड और 66W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आ सकती है।

इस फोन में सुरक्षा के लिए अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर और 2D फेस रिकग्निशन मिलने की संभावना है। जबकि, फोन में धूल और छींटों से बचने के लिए IP68 या IP69 रेटिंग मिल सकती है। यह सैटेलाइट कम्युनिकेशन को सपोर्ट करेगा।

Created On :   26 Aug 2024 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story