आगामी स्मार्टफोन: HMD View का डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 और 50MP कैमरा

HMD View का डिजाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिल सकता है स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 और 50MP कैमरा
  • स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा
  • HMD View में फुल HD+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है
  • इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोकिया (Nokia) फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) जल्द अपने अपने नए हैंडसेट को लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन स्व-ब्रांडेड स्मार्टफोन में से एक हो सकता है। रिपोर्ट में इस डिवाइस का नाम एचएमडी व्यू (HMD View) बताया जा रहा है। हाल ही में इस आगामी हैंडसेट से जुड़ा नए नया लीक सामने आया है, जिसमें फोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है।

आपको बता दें कि, इससे पहले नोकिया लूमिया (Nokia Lumia) जैसे एचएमडी स्काईलाइन (HMD Skyline) को लेकर कंपनी चर्चा में रही है। फिलहाल, जानते हैं HMD View से जुड़ी लीक के बारे में...

लीक रिपोर्ट में क्या खास?

HMD View को लेकर सामने आए लीक में ना सिर्फ स्पेसिफिकेशन बल्कि इसके कलर ऑप्शन की भी जानकारी दी गई है। कहा जा रहा है कि, इसे कुछ ही महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसकी टाइमलाइन को लेकर कोई जानकारी यहां नहीं दी गई है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) यूजर्स HMD_MEME'S (@smashx_60), ने इस फोन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें HMD View के लीक हुए डिजाइन रेंडर के साथ प्रमुख स्पेसिफिकेशन शेयर की हैं।

पोस्ट में लीक फोन कुछ उठे हुए से रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाई देता है, जिसके किनारे गोल हैं। यह फोन के बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने में स्थित है। इस मॉड्यूल का रंग बाकी पैनल से गहरा है और इसमें दो कैमरा यूनिट और एक एलईडी फ्लैश है। टिपस्टर की मानें तो आगामी स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- मेटियोर ब्लैक, आइस और वेलवेट में पेश किया जाएगा।

प्रमुख स्पेसिफिकेशन

HMD View में फुल HD+ OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद जताई गई है। तस्वीर में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिखाया गया है, भले ही फोन में OLED स्क्रीन है, लेकिन ऐसा लगता है कि इसमें मेटल फ्रेम है क्योंकि हम किनारों पर एंटीना बैंड देख सकते हैं।

कहा जा रहा है कि, इसके बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होने की उम्मीद है। इसमें 8GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 SoC होने की उम्मीद है। साथ ही पावर के लिए इसमें 4,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद जताई गई है।

Created On :   6 July 2024 10:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story