न्यू स्मार्टफोन: HMD Skyline भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन 2 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा

HMD Skyline भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन 2 प्रोसेसर और ट्रिपल रियर कैमरा
  • हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन 2 चिपसेट दिया गया है
  • इसमें 12GB रैम के साथ 4,600mAh की बैटरी दी गई है
  • इसमें 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन स्काईलाइन (Skyline) लॉन्च कर दिया है। खास बात यह कि, यह सेल्फ-रिपेयर किट के साथ आता है। इसमें यूजर्स डिस्प्ले और बैटरी सहित फोन के कुछ हिस्सों को बदल सकते हैं। इसमें इसमें 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 12GB रैम, 4,600mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन 7s जनरेशन 2 चिपसेट दिया गया है।

HMD Skyline स्मार्टफोन नियॉन पिंक और ट्विस्टेड ब्लैक कलर में उपलब्ध है। इसे देश में Amazon, HMD India वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। बात करें कीमत की तो HMD Skyline को 35,999 रुपए की प्राइज के साथ बाजार में उतारा गया है। इस कीमत में 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज विकल्प कॉन्फिगरेशन मिलेगा।

HMD Skyline की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच की फुल HD+ pOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1,800 x 2,400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन प्रदान करती है। इसमें 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है और डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट वाला 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर और अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन Android 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करता है। साथ ही इसमें बेहतर परफोर्मेंस के लिए 12GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 256GB स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 4,600mAh की रिप्लेसेबल बैटरी है जो 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 15W मैग्नेटिक वायरलेस और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन में क्वालकॉम aptX अडेप्टिव ऑडियो-सपोर्टेड डुअल स्पीकर हैं। हालांकि, HMD Skyline में फोन बॉक्स में चार्जर के साथ नहीं आता है। सुरक्षा के लिए HMD Skyline में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। वहीं धूल और छींटों से बचने के लिए IP54-रेटेड बिल्ड है।

Created On :   17 Sept 2024 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story