आगामी डिवाइस: CMF Phone 1 की लॉन्चिंग से पहले नया टीजर जारी, CMF बड्स 2 और वॉच प्रो 2 का संकेत दिया

CMF Phone 1 की लॉन्चिंग से पहले नया टीजर जारी, CMF बड्स 2 और वॉच प्रो 2 का संकेत दिया
  • 15 सेकंड का एक टीजर वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में तीन डायल घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं
  • CMF Phone 1 एक किफायती स्मार्टफोन होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी नथिंग (Nothing) की सब ब्रांड सीएमएफ (CMF) की ओर से हाल ही में भारत में अपना पहला स्मार्टफोन सीएमएम फोन 1 (CMF Phone 1) लॉन्च करने की घोषणा की गई थी। वहीं अब कंपनी नक एक नया वीडियो टीजर जारी किया है, जिसमें कंपनी ने अनोखे रोटेटिंग डायल का खुलासा किया गया है। कंपनी ने इस टीजर के जरिए नए ईयरबड्स और स्मार्टवॉच मॉडल के आने का भी संकेत दिया है। क्या है इस टीजर में खास आइए जानते हैं...

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया टीज

नथिंग सब-ब्रांड ने अपने X (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर 15 सेकंड का एक टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसका टॉपिक 'रीइनवेंटिंग द व्हील' है। वीडियो में तीन डायल धीरे-धीरे घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह स्मार्ट डायल का रिफ्रेंस दे रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि, पहला डायल CMF Phone 1 का है, जबकि बाकी दो डायल CMF Buds 2 और CMF Watch Pro 2 की ओर संके​त दे रहे हैं।

वीडियो में CMF Phone 1 पर मैट ब्लैक रियर पैनल दिखाया गया है। इसे पहले ही ऑरेंज कलर में आने के लिए टीज किया जा चुका है। फिलहाल, कंपनी की ओर से स्पष्ट रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

CMF Phone 1

आपको बता दें कि, CMF Phone 1 एक किफायती स्मार्टफोन के रूप में देखा जा रहा है, जिसकी​ बिक्री Flipkart के जरिए शुरू होने की पुष्टि की गई है। लीक खबरों में कहा गया है कि, CMF Phone 1 को मीडियाटेक डिमिस्टेंस 7300 एसओसी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

लीक्स की मानें तो, CMF Phone 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। CMF Phone 1 स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा।

इस फोन में 8GB तक की रैम के साथ 128GB और 256GB की स्टोरेज मिलने की बात भी सामने आई है। इस फोन में UFS 2.2 स्टोरेज मिल सकती है। फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा।

Created On :   12 Jun 2024 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story