आगामी स्मार्टफोन: Asus ROG Phone 9 की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिप के साथ होगा लॉन्च

Asus ROG Phone 9 की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिप के साथ होगा लॉन्च
  • ROG Phone 9 के आधिकारिक रेंडर लिस्ट हुआ
  • टीज के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट बनाई है
  • लिस्टिंग में "AI ऑन, गेम ऑन" टैगलाइन है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्वालकॉम ने हाल ही में हवाई में स्नेपड्रैगन समिट में अपने स्नैपड्रैगन 8 एलीट प्रोसेसर का अनावरण किया। लॉन्च के तुरंत बाद, Asus ने घोषणा की कि उसका अगला गेमिंग स्मार्टफोन - ROG Phone 9 - नवीनतम Snapdragon चिप का उपयोग करेगा। ROG Phone 8 के उत्तराधिकारी की घोषणा अगले महीने की जाएगी। इसे AI सुविधाओं और एक बॉक्सी डिज़ाइन के साथ आने के लिए टीज़ किया गया है। Asus ROG Phone 9 में कम से कम बेज़ल के साथ एक होल पंच डिस्प्ले है और पीछे की तरफ LED लाइटिंग है।

Asus ROG Phone 9 लॉन्च की तारीख

नया Asus ROG Phone 9 चुनिंदा वैश्विक बाज़ारों में 19 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट ताई पेई में स्थानीय समयानुसार शाम 7:00 बजे, बर्लिन में दोपहर 12:00 बजे और न्यूयॉर्क में सुबह 6:00 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे) एक साथ आयोजित किया जाएगा। यह पुष्टि की गई है कि यह नवीनतम Snapdragon 8 Elite चिपसेट को अपनाने वाले पहले स्मार्टफ़ोन में से एक है।

हाल ही में लॉन्च किए गए एंड्रॉयड मोबाइल प्लैटफ़ॉर्म में आठ कोर वाला ओरियन सीपीयू, एक बेहतर एड्रेनो जीपीयू है और यह LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज को सपोर्ट करता है। स्नैपड्रैगन 8 एलीट SoC की पीक क्लॉक स्पीड 4.32GHz है और इसमें हेक्सागन NPU शामिल है।

आसुस ने ROG Phone 9 के लॉन्च को टीज़ करने के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट बनाई है। लिस्टिंग में "AI ऑन, गेम ऑन" टैगलाइन है जो बताती है कि हैंडसेट ऑन-डिवाइस AI फीचर्स और AniMe डिस्प्ले के साथ आएगा।

लिस्टिंग में ROG Phone 9 के आधिकारिक रेंडर शामिल हैं जो फोन को होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और मिनिमल बेज़ल के साथ ब्लैक कलर ऑप्शन में दिखाते हैं, जो इसके पिछले मॉडल की डिज़ाइन लैंग्वेज से मेल खाता है। इसमें एक बॉक्सी डिज़ाइन है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ पीछे की तरफ LED लाइटिंग है।

आसुस चल रहे स्नैपड्रैगन समिट में ROG Phone 9 सीरीज़ का पूर्वावलोकन करेगा। यह ROG Phone 8 के उत्तराधिकारी के रूप में शुरू होगा, जिसे ROG Phone 8 Pro के साथ CES 2024 के दौरान अनावरण किया गया था।

Created On :   22 Oct 2024 12:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story