स्मार्टवॉच: Amazfit Bip 5 Unity स्मार्टवॉच 1.91-इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

Amazfit Bip 5 Unity स्मार्टवॉच 1.91-इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन
  • 12 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है
  • इसमें PPG बायोमेट्रिक सेंसर दिया गया है
  • भारत में कीमत 6,999 रुपए रखी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी अमेजफिट (Amazfit) ने अपनी नई स्मार्टवॉच बिप 5 यूनिटी (Bip 5 Unity) को भारत में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टवॉच 1.91-इंच डिस्प्ले के साथ आती है और इसमें सिंगल चार्ज पर 12 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है। यह अपने स्मार्टफोन ऐप से लगभग 70 ऐप्स को सपोर्ट करती है। इसमें PPG बायोमेट्रिक सेंसर दिया गया है, जो आपके हार्ट रेट के साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल पर नजर रखता है।

बात करें कीमत की तो, Amazfit Bip 5 Unity को भारत में 6,999 रुपए की प्राइज के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टवॉच चारकोल और ग्रे कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। इसे Amazon और आधिकारिक Amazfit India वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Amazfit Bip 5 Unity के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.91-इंच एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जो कि 320 x 280 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है और इसकी पिक्सेल डेंसिटी 260 ppi है। स्मार्टवॉच Amazfit के बायोट्रैकर PPG बायोमेट्रिक सेंसर के साथ आती है, जो हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल पर नजर रखता है।

Amazfit Bip 5 Unity में 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। स्मार्टवॉच 5.2 कनेक्टिविटी के साथ आतीहै। इसके अलावा इसमें में वॉयस कमांड के लिए अमेजन एलेक्सा का सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टवॉच द्वारा एकत्र किए गए डेटा को एंड्रॉइड और iOS दोनों फोन पर Zepp Aura ऐप के साथ सिंक्रोनाइज़ किया जा सकता है।

इसमें दी गई है बैटरी को लेकर कंपनी का कह​ना है कि, एक बार चार्ज करने से इसे 12 दिनों तक यूज किया जा सकता है। स्मार्टवॉच आईपी68 रेटिंग के साथ आती है, जिसका मतलब है कि घड़ी 30 मिनट तक 1.5 मीटर तक फ्रेश पानी में डूबने पर भी सही सलामत रह सकती है।

Created On :   20 May 2024 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story