Beed News: बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी शिक्षक की भर्ती करने वाले शैक्षणिक संस्था की मान्यता रद्द करें

बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी शिक्षक की भर्ती करने वाले शैक्षणिक संस्था की मान्यता रद्द करें
  • जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को सौपा ज्ञापन
  • लोगों ने सड़क पर आकर किया विरोध प्रदर्शन

Beed News बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपी शिक्षक के खिलाफ माजलगांव के लोगों ने सड़क पर आकर विरोध प्रदर्शन किया । आरोपी शिक्षक की भर्ती करने वाले शैक्षणिक संस्था की मान्यता रद्द कर संस्था चालक को सह आरोपी बनाकर यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग का ज्ञापन सामाजिक कार्यकर्ता शेख रशीद ने जिलाधिकारी कार्यालय बीड व पुलिस अधीक्षक कार्यालय बीड को सौंपा ।

जानकारी के अनुसार सामाजिक कार्यकर्ता शेख रशीद जिलाधिकारी बीड व पुलिस अधीक्षक कार्यालय बीड को दिए हुई ज्ञापन में कहा है कि साढ़े पांच साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने माजलगांव के एक स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक का नाम राहुल अंबादास वायखिंडे (निवासी ब्रम्हगांव तहसील कोपरगांव जिला अहमदनगर )है। आरोोपी को अदालत ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इस बीच शहरवासियों की ओर से सोमवार को माजलगांव बंद रखा ।

राज्य में स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं पर अत्याचार की घटनाओं का सिलसिला जारी है और बीड जिले के माजलगांव के एक स्कूल में आंगनवाड़ी में पढ़ाई कर रही साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी । इस घटना के संबंध में बच्ची के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की जांच करने और इस स्कूल के सभी शिक्षकों की पहचान परेड लेने के बाद, उक्त बच्ची को सभी शिक्षकों की फोटो बताई उन फोटो से आरोपी शिक्षक की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने संबंधित शिक्षक पुलिस ने आरोपी शिक्षक का फोटो बच्ची को बताने पर बच्ची ने आरोपी शिक्षक को पहचाना पुलिस ने तुरंत शिक्षक वायखिंडे को गिरफ्तार किया।

आरोपी शिक्षक के खिलाफ माजलगांव के लोगों ने माजलगांव बंद का आवाहन कर हजारो के संख्याए में तहसील कार्यालय में रैली निकालकर मांगों का ज्ञापन प्रशासन को सौपा था।किंतु ऐसे आरोपी शिक्षक को भर्ती करने वाले शैक्षणिक संस्था की मान्यता रद्द कर संस्था चालक को सह आरोपी कर यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाने की मांग की है। मांग पूरी न होने पर तीव्र आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है।

Created On :   9 Oct 2024 11:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story