खेल: शतरंज स्पर्धा में जीती ट्राफी, 11 से 15 वर्ष आयु तक खिलाड़ियों ने दिखाया दम

शतरंज स्पर्धा में जीती ट्राफी, 11 से 15 वर्ष आयु तक खिलाड़ियों ने दिखाया दम
  • विद्यार्थियों का पुष्पगुच्छ देकर सत्कार
  • स्पर्धा में 11, 13 व 15 वर्ष आयु के खिलाड़ियों को शामिल किया गया

डिजिटल डेस्क, अकोला। पारस में खुला शतरंज स्पर्धा का आयोजन किया गया। इस स्पर्धा में 11, 13 व 15 वर्ष आयु के खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। स्पर्धा में शतरंज प्रशिक्षक जितेंद्र अग्रवाल के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रहे तीन खिलाड़ियों ने प्रथम क्रमांक प्राप्त किया।

विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर शाला के मुख्याध्यापक ने विद्यार्थियों को पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया। स्थानीय पारस में पावर चेस एकेडमी व स्कूल ऑफ स्कॉलर्स के संयुक्त तत्वावधान में जिलास्तरीय शतरंज स्पर्धा का आयोजन किया गया था।

इस स्पर्धा में 11, 13, 15 वर्ष आयु गुट के खिलाड़ियों को शामिल किया गया था। यह स्पर्धा ओपन रखी गई थी। स्पर्धा में प्रभात शाला के 5 खिलाडी जो ब्रिलियंट चेस एकेडमी के प्रशिक्षक जितेंद्र अग्रवाल के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रहे है शामिल हुए थे।

खिलाड़ियों ने अपने खेल का बेहतरीन प्रदर्शन करतते हुए 11 वर्ष लड़कों के आयु गुट में प्रियांश लोहिया, 13 वर्ष लड़कों के आयु गुट में आदित्य गुरूदासानी, 15 वर्ष आयु गुट में वरून मुंदडा ने प्रथम तथा ओजस अंभेरे ने दिव्तीय स्थान प्राप्त किया।

जबकि मेधांशा काटकर ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया। शाला के विद्यार्थियों द्वारा प्राप्त किए गए सफलता पर शाला ने चैंपियनशिप ट्रॉफी जीत ली।

विजयी खिलाड़ियों को प्रशिक्षक जितेंद्र अग्रवाल, शाला की प्राचार्य वृषाली वाघमारे, उपप्राचार्य अर्चना बेलसरे, मोहम्मद आसिफ, क्रीडा विभाग प्रमुख संतोष लोमटे के साथ शिक्षकों ने बधाई देते हुए आगामी स्पर्धा के लिए शुभकामनाएं दी।



Created On :   21 March 2024 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story