Akola News: इस बार विदर्भ से अपने दम पर चुनाव लड़ने के मूड में रासप, अकोला- वाशिम-बुलढाणा में झोंकी ताकत

इस बार विदर्भ से अपने दम पर चुनाव लड़ने के मूड में रासप, अकोला- वाशिम-बुलढाणा में झोंकी ताकत
This time, Rasp is in the mood to contest the elections on his own from Vidarbha, has put in strength in Akola-Washim-Buldhana

Akola News : मोहम्मद साकिब | आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय समाज पक्ष सभी 288 सीटों पर चुनाव मैदान में उतरेगी। विशेषत: विदर्भ में 60 सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की तैयारी हैं। हम अन्य दलों के नाराज प्रत्याशियों को साथ लेकर उन्हें टिकट दे रहे हैं। भाजपा के 4-5 पूर्व विधायक पदाधिकारी हमारे संपर्क में हैं। वक्त आने पर स्थिति स्पष्ट होगी। रासप के विदर्भ प्रदेशाध्यक्ष तौसीफ शेख ने बताया कि वर्ष 2014 से राष्ट्रीय समाज पार्टी महायुति का हिस्सा रही हैं। गत लोकसभा चुनाव के दौरान हमारी पार्टी ने दो सीटों की मांग की थी, लेकिन इस मांग पर महायुति में गौर नहीं किया गया। हम सभी सीटों पर प्रत्याशियों को मैदान में उतारने की तैयारी में हैं। विदर्भ की 60 सीटों पर ऐसे प्रत्याशियों को टिकट दिया जा रहा हैं, जो अन्य पार्टियों से टिकट न दिए जाने से नाराज हैं।

अकोला, वाशिम, बुलढाणा में खोलेंगे खाता

अकोला, वाशिम, बुलढाणा की भी सभी सीटों पर रासपा प्रत्याशियों को मैदान में उतारेगी। तीनों जिलों की हर तहसील में हमारी पार्टी की कार्यकारिणी मौजूद हैं। इसलिए हम तीनों जिलों में शत-प्रतिशत खाता खोल रहे हैं।

Created On :   20 Oct 2024 2:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story