असुविधा: गूगल प्ले मूवीज और टीवी अब 17 जनवरी, 2024 से उपलब्ध नहीं होंगे

गूगल अब गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी को एंड्रॉइड टीवी पर उपलब्ध नहीं कराएगा

Bhaskar Hindi
Update: 2023-12-12 12:50 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गूगल अब गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी को एंड्रॉइड टीवी डिवाइस या गूगल प्ले वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं कराएगा। कंपनी ने लेटेस्ट अपडेट में कहा, लोग अभी भी एंड्रॉइड टीवी डिवाइस, गूगल टीवी डिवाइस, गूगल टीवी मोबाइल ऐप (एंड्रॉइड और आईओएस) और यूट्यूब पर पहले से खरीदे गए टाइटल (सक्रिय किराये सहित) तक पहुंच पाएंगे। गूगल ने पहले ही एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स को गूगल टीवी ऐप पर स्थानांतरित कर दिया है, अक्टूबर में ऐप को एंड्रॉइड टीवी से हटा दिया है।

कंपनी ने कहा, "हम आपके द्वारा नई फिल्में खरीदने या गूगल के माध्यम से खरीदी गई फिल्मों और टीवी शो तक पहुंच को सरल बनाने के लिए कुछ बदलाव कर रहे हैं।" टेक दिग्गज काफी समय से यूजर्स को गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी से दूर कर रहा है।

17 जनवरी, 2024 से, शॉप टैब पहले से खरीदे गए टाइटल देखने, या एंड्रॉइड टीवी पर नई फिल्में खरीदने और किराए पर लेने के लिए आपका नया घर होगा। गूगल ने कहा, "आपको शॉप टैब पर आपकी लाइब्रेरी रो में एक्टिव रेंटलर्स सहित खरीदे गए टाइटल्स मिलेंगे।" 17 जनवरी से, यूट्यूब ऐप पहले से खरीदे गए टाइटल्स देखने, या गूगल से नई फिल्में खरीदने और किराए पर लेने के लिए आपका नया घर होगा।

आप यूट्यूब ऐप पर एक्टिव रेंटल सहित गूगल से खरीदे गए टाइटल्स तक पहुंच सकेंगे। गूगल ने कहा, वेब ब्राउजर पर, पहले से खरीदे गए टाइटल्स देखने, या वेब ब्राउजर पर नई फिल्में खरीदने और किराए पर लेने के लिए यूट्यूब नया घर होगा।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News